संस, लुधियाना : हीरो इंडियन वूमेन लीग के दूसरे दिन सेतु एफसी ने मणिपुर पुलिस स्पो‌र्ट्स को 6-4 से मात दी। पूरे मैच में 10 शानदार गोल हुए। वहीं अन्य रोमांचक मुकाबले में कोल्हापुर एफसी ने बड़ौदा फुटबॉल अकादमी को 4-3 के अंतर से मात दी। ऑल इंडिया फुटबॉल एसोसिएशन व पंजाब फुटबॉल एसोसिएशन के सहयोग से आई वूमेन लीग गुरु नानक स्टेडियम में कराई जा रही है। मैच के दूसरे दिन दो मुकाबले हुए।

लीग का दूसरा दिन सेतू एफसी के नाम रहा। इस मैच में पूरे 10 गोल हुए। सेतू से छह और मणिपुर से चार गोल किए गए। मैच की हीरो रही हैट्रिक लगाने वाली सवर्ति भंडारी का। भंडारी ने पहले एक मिनट, 16वें, 34वें व 48वें मिनट में गोल किए। पहले हाफ में सेतू एफसी ने मणिपुर पुलिस स्पो‌र्ट्स क्लब पर 4-2 की बढ़त बनाई। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने ताबड़तोड़ खेल दिखाया। मणिपुर की ओर से मैच का तीसरा गोल चानू ने 64वें मिनट में, वहीं सेतू से पांचवां गोल दंगमई ग्रेस ने 67वें मिनट में व छठा गोल दंगमई ने 75वें मिनट में गोल किया। फिर अंत में 6-4 से सेतू एफसी ने मैच जीत लिया। कोल्हापुर सिटी ने बड़ौदा अकादमी को 4-3 से हराया

सुबह के मुकाबले में भी शाम के मुकाबले जैसा रोमांच रहा। कोल्हापुर एफसी सिटी ने शानदार वापसी करते हुए बड़ौदा को 4-3 से मात दी। पहले हाफ में मैच का पहला गोल बड़ौदा अकादमी से अवायू ने 28वें मिनट, दूसरा गोल मोना ने 35वें मिनट में करके 2-0 की बढ़त बना ली। हाफ टाइम से पहले कोल्हापुर सिटी के कशमीना ने 45वें मिनट में गोल कर 2-1 की बढ़त के अंतर को कम किया। दूसरे हाफ में कोल्हापुर सिटी से कशमीना ने 62वें मिनट में गोल कर 2-2 की बराबरी पर ला खड़ा किया। मैच का तीसरा गोल कोल्हापुर टीम से प्रतीक्षा ने 88वें मिनट कर 3-2 की बढ़त बना ली। एक मिनट के बाद बड़ौदा से हेतु शुक्ला ने 89वें मिनट में गोल कर 3-3 की बराबरी पर मुकाबला ला खड़ा किया। मैच का अंतिम गोल व कोल्हापुर सिटी से कमला देवी ने 93वें मिनट में कर रोमांचक मुकाबला 4-3 से जीत लिया।

--------- पूरी टीम ने शानदार खेल दिखाया। खासकर सभी एकजुट होकर खेले व रोमांचक मुकाबला जीता। इसी जीत को आगे भी बरकरार रखेंगे।

-अरविदा वल्लार्थी कोच सेतू, मुदैई

-------

खिलाड़ियों में कोर्डिनेशन की कमी से जीत नहीं पाए। टीम अच्छा खेली एक समय अधिक अंतर से हार दिख रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में बेहतर खेल दिखाया।

सुरमिला चानू, कोच मणिपुर पुलिस स्पो‌र्ट्स क्लब

------------- आज के मैच

हीरो इंडियन वूमेन लीग में सात मई को तीन मुकाबले खेले जाएंगे। दो मुकाबले गुरु नानक स्टेडियम में, जबकि एक मुकाबला गुरुसर सुधार में खेला जाएगा। -गोकुलम केरला एफसी व फुटबॉल क्लब अलखपुरा के बीच सुबह 8 बजे

-हंस वूमेन फुटबॉल क्लब व पणजीम फुटबॉलर गुरुसर सुधार में 8 बजे

-राइजिग स्टूडेंटस क्लब व सेंट्रल एसएसबी वूमेन फुटबॉल टीम 4.30 बजे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!