जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: गुरु हरि राय नगर इलाके में स्कूटर सवार बदमाश युवती का पर्स झपट कर फरार हाे गया। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि उक्त केस गुरु हरि राय नगर की गली नंबर 2 निवासी कंवलजीत कौर की शिकायत पर दर्ज किया गया।

युवती ने अपने बयान बताया कि 31 जुलाई की दोपहर 2.15 बजे वो अपने घर के निकट गली में थी। उसी दौरान स्कूटर नंबर पीबी91के 7339 पर बदमाश उसके हाथ में पकड़ा पर्स झपट कर फरार हो गया। पर्स में जिओनी कंपनी का मोबाइल फोन, 2 हजार रुपये की नगदी, चश्मा तथा कुछ जरूरी दस्तावेज थे। कश्मीर सिंह ने कहा कि स्कूटर नंबर के आधार पर आरोपित का सुराग लगाया जा रहा है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-घर में घुस मोबाइल चोरी करने वाला काबू

सुखदेव इंक्लेव इलाके के एक मकान में घुस कर मोबाइल फोन चोरी करने के आराेप में थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ बृज लाल ने बताया कि आरोपित की पहचान अमरपुरा निवासी आशीष जैकब के रूप में हुई। पुलिस ने सुखदेव इंक्लेव की गली नंबर 4 निवासी शेखर पांडे की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 जुलाई की रात वो खाना खाने के बाद सो गया। अगली सुबह साे कर उठा तो देखा कि उसका मोबाइल फोन चोरी हो चुका था। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान आरोपित काे उसी इलाके से काबू कर लिया। बृज लाल ने कहा के उसका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। आरोपित नशा करने का आदी है। इससे पहले उसके खिलाफ लूट खसूट के दो केस दर्ज हैं।

Edited By: Vipin Kumar