जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब सरकार की ओर से राज्य भर में पंजाब रेगुलेशन आफ फीस आफ अनएडिड एजूकेशनल इंस्टीट्यूशनल एक्ट 2016 अधीन सदस्यों का चुनाव किया गया है। ये आगामी दो सालों तक जिला रेगुलेटरी बाडी के सदस्य रहेंगे। जिला लुधियाना में भी इसके लिए दो सदस्यों को बनाया गया है। इसमें रिटायर्ड जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी स्वर्णजीत कौर और रिटायर्ड प्रिसिपल अनुप कुमार पासी का भी नाम शामिल है। दूसरी तरफ अभिभावकों की स्कूलों के खिलाफ शिकायतें रहती हैं कि उनसे ज्यादा फीस वसूली जा रही है। अभिभावक अब चुने गए दोनों सदस्यों से संपर्क कर सकते हैं। कमला लोहटिया कालेज का एमएससी आइटी चौथे सेमेस्टर का परिणाम शानदार

लुधियाना : पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से घोषित किए गए एमएससी आईटी चौथे सेमेस्टर के परिणाम में कमला लोहटिया कालेज के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। कालेज की सानिया जैन ने 90.74 प्रतिशत अंक ले कालेज में पहला, हरमन ने 89.74 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा पवन कुमार ने 88.17 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान पाया है।

कालेज प्रिसिपल डा. राजेश कुमार मरवाहा ने छात्रों को बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कालेज के पीजी विभाग आफ कंप्यूटर साइंस की हेड जीनिया कक्कड़ व स्टाफ के प्रयास की सराहना की है जिनके नेतृत्व में विद्यार्थियों ने उपलब्धि हासिल की है।

Edited By: Jagran