लुधियाना, जेएनएन। शहर में बुधवार काे कई इलाकाें में तेज बारिश से माैसम सुहावना हाे गया है। जिले में सुबह से ही बादल छाए थे। मौसम विभाग का पूर्वानुमान सही साबित हुआ। शहर में बुधवार को मानसून जमकर बरसा। बारिश से पहले बादलों ने शहर को अपनी आगोश में लिया फिर करीब एक घंटे तक बादल गरजे अाैर दोपहर तीन बजे बारिश हुई।

बारिश के आते ही उमस भरी गर्मी से लाेगाें ने राहत की सांस ली। इसके साथ ही कई इलाकाें में जलभराव हाे गया। पीएयू मौसम विभाग की मानें तो स्वतंत्रता दिवस तक बारिश का दाैर जारी रहेगा। बीच मे तेज हवाएं भी अपनी मौजूदगी  दर्ज करवाकर गर्मी से राहत दिलाएंगी।

शहर की सड़कें जलमग्न

झमाझम बरसात से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई। चंडीगढ़ रोड, समराला चौक, बस्ती जोधेवाल शेरपुर, फोकल प्वाइंट इलाके में सुबह जमकर बारिश हुई। चंडीगढ़ रोड पर तो दो फीट तक पानी भर गया। जिसकी वजह से वाहनों को आने जाने में भी भारी परेशानी हुई।

चंडीगढ़ रोड पर पानी की निकासी न होने के कारण अक्सर यहां थोड़ी सी बरसात के बाद ही पानी जमा हो जाता है। इसके अलावा चंडीगढ़ रोड पुलिस कालोनी के चौक में सीवरेज के पानी का प्रेशर ज्यादा होने की वजह से सीवरेज ओवर फ्लो हो जाता है। सीवर का सारा पानी भी सड़क पर जमा हो जाता है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!