खन्ना, जेएनएन।  गांव बुल्लेपुर में मंगलवार को आटा-दाल स्कीम के तहत राशन बांटते समय सरपंच गुरमीत सिंह व को-आपरेटिव सोसायटी के प्रधान इन्द्रजीत सिंह के बीच झगड़ा हुआ है। इस बारे में खन्ना सदर थाना पुलिस ने अकाली नेता यादविंदर सिंह यादू सहित पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकाने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

यादू को इस मामले में नामजद करने से शहर में सियासत गर्माने की संभावना है। शिअद द्वारा इस बारे में पुलिस पर कांग्रेस की ओर से दबाव बनाकर मामला दर्ज करन का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने संघर्ष की चेतावनी भी दी है। मंगलवार को गांव बुल्लेपुर में आटा-दाल स्कीम के तहत बांटे जाने वाले राशन को लेकर गांव में तनाव का माहौल बन गया था। गांव के अकाली सरपंच गुरमीत सिंह और को-आपरेटिव सोसायटी के प्रधान इंद्रजीत  सिंह में हुई बहसबाजी झगड़े में बदल गई थी। अकाली सरपंच गुरमीत सिंह की तरफ से दाढ़ी नोचने और जातिसूचक शब्द बोलने के आरोप लगाए गए थे। दूसरी तरफ को-आपरेटिव सोसायटी के प्रधान इंद्रजीत सिंह ने भी दाढ़ी नोचने के आरोप लगाए थे और दोनों पक्षों की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस बारे में थाना सदर के एसएचओ बलजिंदर सिंह ने बताया कि यादविंदर सिंह यादू, गुरमीत सिंह, स्वर्ण सिंह, हरदीप सिंहऔर मोनू सभी निवासी बुल्लेपुर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कांग्रेस की शह पर पुलिस की धक्केशाही

यूथ अकाली दल की कोर समिति के सदस्य यादविंदर सिंह यादू ने कहा कि कांग्रेस लोगों तक राशन बांटने के मामले में विफल हुई है। सरकारी राशन सिर्फ कांग्रेस के चहेतों व कांग्रेस वर्करों को ही बांटा जा रहा है। यह मुद्दा अकाली दल-भाजपा द्वारा उठाने पर उनके खिलाफ केस दर्ज कर किया गया। कांग्रेस की शह पर पुलिस ने धक्केशाही की। एसजीपीसी सदस्य दविंदर सिंंह चखटड़ा और अकाली दल बीसी विंग के प्रदेश महासचिव रा¨जदर ¨सह जीत ने कहा कि इस संकट के समय सेवा में जुटे यादू के खिलाफ पुलिस की तरफ से दर्ज किया मामला बर्दाश्त नहीं करेंगा। इनका कहना है कि मौके पर बनी वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि यादू झगड़े को बंद कराने की कोशिश में लगे हैं।

डीएसपी कर रहे जांच : एसएसपी

एसएसपी खन्ना हरप्रीत सिंह ने कहा कि दूसरे पक्ष की शिकायत भी आई है। उनकी तरफ से भी आरोप लगाए गए हैं। इसकी जांच डीएसपी खन्ना राजन परमिंदर सिंह कर रहे हैं। जांच के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!