Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थतियों में दो नाबालिग लापता, परिजनों को शक; बोले- निजी स्वार्थ के लिए अपहरण कर बनाया बंधक

Ludhiana Crime शहर के विभिन्न इलाकों से संदिग्ध परिस्थतियों में दो नाबालिग किशोरियां लापता होने का माला सामने आया। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkWed, 22 Mar 2023 01:33 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थतियों में दो नाबालिग लापता, परिजनों को शक; बोले- निजी स्वार्थ के लिए अपहरण कर बनाया बंधक
संदिग्ध परिस्थतियों में दो नाबालिग किशोरियां लापता। जागरण फोटो

लुधियाना, जागरण संवाददाता। शहर के विभिन्न इलाकों से संदिग्ध परिस्थतियों में दो नाबालिग किशोरियां लापता होने का मामला सामने आया है। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां की राजौरी गार्डन कालोनी निवासी कोमल की शिकायत पर केस दर्ज किया।

निजी स्वार्थ के लिए बनाया बंधक

अपने बयान में उसने बताया कि 12 मार्च को उसकी बेटी शिखा उर्फ काजल (16) घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर घर वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

अपहरण का दूसरा मामला

उधर, थाना कूमकलां पुलिस ने गांव मानगढ़ स्थित चरण सिंह के बेहड़े में रहने वाले रिहान फैजल की शिकायत पर केस दर्ज किया।

बिना बताए घर से गई रूबीना

अपने बयान में उसने बताया कि उसका 9 मार्च को उसकी बहन रूबीना खातून (15) घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर घर वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।