राजकुमार राजू, मोगा। चोरी की मोटरसाइकिलों के मामले की जांच करने मोगा कबाड़ी बाजार पहुंचे लुधियाना के डिवीजन नं.पांच के थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर कुलदीप ने डिप्टी मेयर अशोक धमीजा को थप्पड़ जड़ दिया। एसएचओ की इस कार्रवाई से भड़के दुकानदारों ने एसएचओ सहित सभी मुलाजिमों का घेराव कर डाला। वे उन्हें भीड़ को सौंपने की मांग करने लगे। इस बीच मौके पर पहुंचे डीएसपी सिटी जशनदीप सिंह ने करीब 50 मिनट के प्रयास के बाद माहौल को शांत करवाया और लुधियाना के एसएचओ को अपने साथ गाड़ी में बिठाकर साथ ले गए। डीएसपी आफिस के बाहर देर शाम तक कांग्रेस नेता एसएचओ को सस्पेंड कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं। मौके पर सैकड़ों डिप्टी मेयर समर्थक व कांग्रेस नेता जमे हुए हैं।

उधर, सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिह ने बताया कि उन्होंने मोगा निवासी मनीष कुमार को सात मोटरसाइकिलें चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर वे दत्त रोड स्थित कबाड़ी बाजार में फौजी दी हट्टी पर सर्च करने पहुंचे थे। मनीष कुमार को पुलिस साथ में लेकर आई थी। कबाड़ी की दुकान पर एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल खड़ी थी, जिस पर डिसकवर का नंबर लगा हुआ था। ये नंबर लुधियाना आरटीए से जारी हुआ था। मनीष ने पूछताछ में माना था कि उसने चोरी की दो मोटरसाइकिलें मोगा के कबाड़ी बाजार में बेची थीं। इसी सूचना के आधार पर लुधियाना पुलिस यहां पहुंची थी।

सीसीटीवी में कैद हुई थप्पड़ मारने की घटना

जानकारी के अनुसार कबाड़ी बाजार में एसएचओ की जांच के दौरान विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर कबाड़ी बाजार एसोसिएशन के प्रधान ने डिप्टी मेयर अशोक धमीजा को बुलाया था। डिप्टी मेयर ने पुलिस से बातीचीत करने की कोशिश की तो सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। 

यह भी पढ़ें - Video: देखें CM चन्नी दा भंगड़ा, कपूरथला में मुख्यमंत्री ने मंच पर PTU स्टूडेंट्स के साथ जमाया रंग

Edited By: Pankaj Dwivedi