Move to Jagran APP

होर्डिंग व पोस्टरबाजी से गुणगान करने की बजाए कोरोना मरीजों को बचाए सरकार: माणूके

माणूके ने सरकार से मांग की है कि कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए सरकारी व निजी अस्पतालों में लेवल थ्री पेशेंट के लिए इलाज सुविधाओं को बढ़ाएं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 06:01 PM (IST)
होर्डिंग व पोस्टरबाजी से गुणगान करने की बजाए कोरोना मरीजों को बचाए सरकार: माणूके
होर्डिंग व पोस्टरबाजी से गुणगान करने की बजाए कोरोना मरीजों को बचाए सरकार: माणूके

लुधियाना, जेएनएन। एक तरफ सूबे के निजी व सरकारी अस्पतालों में बेड की कमी की वजह से रोजाना कई मरीज दम तोड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सूबे की कांग्रेस सरकार 'मिशन फतेह' के नाम पर गली-मोहल्लों व चौराहों पर पोस्टरबाजी और विज्ञापन के बोर्ड के जरिए अपना गुणगान करने में लगी हुई है। कैप्टन सरकार सूबे के गंभीर रूप से संक्रमित कोरोना मरीजों को बेहतर इलाज सुविधाएं उपलब्ध करवाने में फेल हो चुकी है। यह कहना रहा जगराओं की विधायक सर्बजीत कौर माणूके का। वह शुक्रवार को सिविल सर्जन कार्यालय में पहुंची थी।

loksabha election banner

माणूके ने कहा कि जिले में रोजाना काेरोना संक्रमित मरीज दम तोड़ रहे हैं। गंभीर मरीजों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे। कई अस्पताल संवदेनहीनता की हदें पार करते हुए कोरोना संक्रमित व काेरोना संदिग्ध मरीजों को भर्ती नहीं कर रहे हैं। जिसकी वजह से मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। इस समय स्थिति बेहद गंभीर हो चुकी है। माणूके ने सरकार से मांग की है कि कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए सरकारी व निजी अस्पतालों में लेवल थ्री पेशेंट के लिए इलाज सुविधाओं को बढ़ाएं। जिससे कि गंभीर मरीजों को बचाया जा सके।

इसके साथ ही सरकार सूबे के सभी निजी अस्तपालों को आदेश दे कि उनके यहां आने वाले हरेक मरीज को भर्ती करके इलाज करें। किसी को भी इलाज से मना न करें। अगर अस्पताल ऐसा इंकार करते हैं, तो उन पर कार्रवाई की जाए। इस दौरान माणूके के साथ अब्बास सिंह ग्रेवाल,अमनदीप सिंह मोही, सुरेश गाेयल व अन्यमौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.