संस, लुधियाना :

पंजाब एफसी बुलंद हौंसलों के साथ गोकुलम केरला को टक्कर देने के लिए तैयार है। दोनों टीमों के बीच इंडियन हीरो फुटबॉल लीग मुकाबला गुरु नानक स्टेडियम में सोमवार को बाद दोहपर दो बजे खेला जाएगा। लीग में मेजबान पंजाब एफसी 8 मैचों में दो जीत व पांच ड्रा के साथ दूसरे और गोकुलम केरला तीन जीत व एक ड्रा साथ 10 अंक लेकर चौथे पायदान पर खड़ी है। दोनों ही टीमें शानदार फार्म में हैं। लीग टेबल पर भी अच्छी स्थिति बनी हुई है। जहां पंजाब एफसी का प्रदर्शन बढि़या टीमों के खिलाफ ड्रा में या जीत है, एकमात्र हार को छोड़कर, वहीं गोकुलम केरला ने इससे पिछले मैच में ईस्ट बंगाल को हराकर सभी को चौंका दिया है।

सोमवार को दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। पंजाब एफसी व गोकुलम केरला के बीच अभी तक चार मुकाबले खेल जा चुके हैं। जिनमें गोकुलम ने चार में से दो मुकाबले जीते, एक हारे और एक ड्रा रहा। कोट

टीम का पिछला प्रदर्शन ठीक रहा है, हालांकि कई मैच बड़ी टीमों के खिलाफ ड्रा खेले हैं। हालांकि उनमें जीत हासिल कर सकते थे। गोकुलम के खिलाफ पिछला मुकाबला ड्रा पर रहा था। इस बार जीत के साथ तीन अंक बटोरे गए।

यॉन लॉ, कोच पंजाब एफसी

--------

कोट

मेजबान टीम के खिलाफ खेलना हमेशा ही चुनौतीपूर्ण होता है। हालांकि गत में मैच ईस्ट बंगाल जैसी मजबूत टीम को 3-1 से हराकर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है। ऐसे में यह एक बड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है।

फेरनेन्डो वेलेरा कोच गोकुलम एफसी।

-------

हीरो आई लीग अंक तालिका

टीम :- मैच - जीत - ड्रा - हार - अंक

मोहन बागान :- 8 - 5 - 2 -1 - 17

पंजाब एफसी :- 8 - 2 - 5 - 1 - 11

चर्चिल ब्रदर्स गोवा :- 5 - 3 - 1 - 1 - 10

गोकुलम केरल :- 6 - 3 - 1 - 2 - 10

ईस्ट बंगाल :- 7 - 2 - 2 - 3 - 8

चेन्नई सिटी एफसी :- 6 - 2 - 2 - 2 - 8

नेरोका एफसी :- 7 - 2 - 2 - 3 - 8

टीआर एथलेटिक यूनियन:-7 - 2 - 2 - 3 - 8

ऐजवाल एफसी :- 7 - 1 - 5 - 1 - 8

रियल कश्मीर एफसी:- 6 - 1 - 3 - 2 - 6

इंडियन ऐरो :- 7 - 1 - 1 - 5 - 4

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!