Move to Jagran APP

लोगों संग पार्षद ने किया प्रदर्शन तो निगम ने ठीक करवाया ट्यूबवेल

वार्ड नंबर 26 के दो ट्यूबवेल खराब होने से 10 दिन से नहीं आ रहा पानी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 03:20 PM (IST)
लोगों संग पार्षद ने किया प्रदर्शन तो निगम ने ठीक करवाया ट्यूबवेल
लोगों संग पार्षद ने किया प्रदर्शन तो निगम ने ठीक करवाया ट्यूबवेल

लुधियाना : शिरोमणि अकाली दल के पार्षद सुरजीत राय के वार्ड-26 में दो ट्यूबवेल पिछले दस दिन से खराब चल रहे हैं, जिसकी वजह से इलाके में पानी की किल्लत हो गई है। कई बार शिकायत करने के बाद भी नगर निगम ने जब ट्यूबवेल ठीक नहीं करवाए तो सोमवार सुबह पार्षद सुरजीत सिंह राय ने समर्थकों व विधायक शरणजीत सिंह ढिल्लों के बेटे सिमरजीत सिंह के साथ मिलकर काले झंडे लेकर निगम के खिलाफ रोष मार्च निकाला। अलग-अलग इलाकों से होते रोष मार्च घई मार्केट पहुंचा जहां लोग खाली बाल्टियां लेकर धरने पर बैठ गए। पार्षद व इलाके के लोगों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने की खबर लगते ही निगम अफसर हरकत में आए और उन्होंने एक ट्यूबवेल तो उसी वक्त ठीक करवा दिया, जबकि दूसरा ट्यूबवेल भी कुछ घंटों में ठीक करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

अकाली दल के पार्षद सुरजीत राय ने बताया कि 10 दिन से उनके वार्ड व आसपास के अन्य वार्डो में लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। इसकी शिकायत वह खुद भी नगर निगम को दे चुके हैं, लेकिन निगम के अफसरों ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। इस कारण अब उन्हें मजबूर होकर प्रदर्शन करना पड़ा। उन्होंने कहा कि तीन वार्ड की जनता पानी की समस्या से जूझ रही हैं, लेकिन निगम अफसरों पर इसका कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। उन्होंने अफसरों को चेतावनी दी कि अगर इस तरह से अफसरों ने शिकायतों को अनदेखा किया तो मेयर व कमिश्नर दफ्तर के बाहर भी धरना लगाएंगे। नगर निगम जोन बी के एक्सईएन रघुबीर सिंह ने बताया कि एक ट्यूबवेल को ठीक करवा दिया गया है। इसके अलावा दूसरा भी सोमवार को ही ठीक करवा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि काफी दिनों से इनको ठीक करने की प्रक्रिया चल रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.