Move to Jagran APP

प्रिंसिपल बनाती थी छात्र से शारीरिक संबंध, मना किया तो स्‍कूल से नाम काटा

लुधियाना के राजपुरा क्षेत्र के एक गांव के सरकारी हाईस्‍कूल की प्रिंसिपल अपने छात्र से नाजायज संबंध बनाती थी। छात्र ने बाद में इन्‍कार कर दिया तो उसने स्‍कूल से उसका नाम काट दिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 28 Jul 2017 10:24 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2017 05:16 PM (IST)
प्रिंसिपल बनाती थी छात्र से शारीरिक संबंध, मना किया तो स्‍कूल से नाम काटा
प्रिंसिपल बनाती थी छात्र से शारीरिक संबंध, मना किया तो स्‍कूल से नाम काटा

जेएनएन, राजपुरा (लुधियाना)। क्षेत्र के घनौर इलाके के सरकारी हाई स्‍कूल की महिला प्रिंसिपल ने 12वीं के एक छात्र से नाजायज संबंध बना लिए थे। आरोप है कि वह बहला-फुसला कर उससे शारीरिक संबंध बनाती थी। वह छात्र के साथ स्‍कूल में भी छेड़छाड़ करती थी। बाद में छात्र ने उससे शारीर‍िक संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसने स्‍कूल से उसका नाम काट दिया। उसने दोबारा नाम दर्ज करने के लिए छात्र को शारीरिक संबंध बनाने को कहा। छात्र के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, घनौर क्षेत्र के एक गांव में सरकारी हाई स्कूल की प्रिंसिपल के बारहवीं कक्षा के नाबालिग छात्र से नाजायज संबंध थे। बताया जाता है कि प्रिंसिपल स्‍कूल में भी छात्र के साथ अश्‍लील हरकतें और छेड़छाड़ करती थी। आराेप है कि प्रिंसिपल बहला-फुसला छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी।

यह भी पढ़ें: अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही थी बेटी, मां ने प्रेमी संग मिलकर किया कत्ल

बताया जाता है कि इससे छात्र परेशान हो गया। बाद में उसने प्रिंसिपल की बात मानने से इन्‍कार कर दिया तो प्रिंसिपल ने उसक नाम स्‍कूल से काट दिया। उसने दोबारा स्‍कूल में नाम लिखाने के लिए बात की तो प्रिंसिपल ने उसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा। छात्र के अनुसार, प्रिंसिपल ने उससे कहा कि शारीरिक संबंध बनाने पर ही वह उसका स्कूल में नाम दोबारा लिखेगी। 

इसके बाद छात्र ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने इस बारे में शंभु थाना में शिकायत दी और  महिला प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में जब स्कूल की प्रिंसिपल से बात करने की कोशिश की तो किसी से भी बात किए बिना वह पिछले दरवाजे से फरार हो गई।

यह भी पढ़ें: युवती ने अाबरू बचाने के लिए चलती बाइक से लगाई छलांग, बुरी तरह जख्‍मी

राजपुरा के डीएसपी कृष्ण कुमार पांथे का कहना है कि शंभु थाना प्रभारी से मामले की जांच करने को कहा गया है। वहीं शंभु थाना प्रभारी कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि की। उन्‍होंने कहा कि उनके पास महिला प्रिंसिपल द्वारा नाबालिग छात्र से अश्लील हरकतें करने की शिकायत आई है। मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद  कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.