जासं, लुधियाना : लोहारा के प्रेमनगर में चोरों ने लोगों की नाक में दम किया हुआ है। प्रेमनगर की गली नंबर एक में कई दिन से ताला तोड़कर चोरी होने की घटनाओं के रोष में लोगों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

चोर स्ट्रीट लाइट को बंद कर अंधेरे का फायदा उठाकर लोगों  के घरों में चोरी करते हैं मगर पुलिस उन पर शिकंजा कसने में नाकाम रही है। प्रदर्शन में शामिल जितेंद्र राणा, पद्मावती, डॉ. दिनकर चौरसिया ने बताया कि इलाके में कई वारदातें हो गई लेकिन पुलिस कुंभकर्णी नींद में है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस चोरों पर लगाम कसने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही। इस मौके पर जगरानी बिट्टू राणा, डा दिनकर चौरसिया, उषा देवी, रेनू, आरती गुप्ता, सुनीता पांडे, विमला पांडे, निशा पांडे, अरुण रोना देवी, अमरावती, पद्मावती, रविद्र सिंह, जयप्रकाश पांडे, नागेश्वर दास, लवजीत सिंह, विजय वर्मा, हरपाल सिंह आदि मौजूद थे। पति का किरया कर्म करने गांव गई महिला के घर चोरी

लोहारा के प्रेमनगर स्थित गली नंबर 1 में जगरानी के पति हरिराम की मृत्यु हार्ट अटैक से हो गई। वह गोंडा के नवाबगंज के रहने वाले थे। महिला पति का किरया कर्म करने के लिए गांव गई थी। इसी बीच चोरों ने महिला के घर से सिलेंडर, सोने की झुमकी, मंगलसूत्र, पायल, सिलाई मशीन व 20 हजार नकदी चुरा ली। पड़ोसी ने बताया तो वे लुधियाना आए। मृतक की पत्नी जगरानी ने बताया कि बुधवार की रात में बाहर का दरवाजा, दो कमरे का दरवाजा व दो अलमारी का ताला तोड़कर चोरी कर ले गए हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!