जागरण संवाददाता, खन्ना : पावरकाम के डायरेक्टर ड्रिस्ट्रीब्यूशन डीपीएस ग्रेवाल ने विभाग के आला अधिकारियों के साथ गोल्डन ग्रेन क्लब खन्ना में वीरवार को उद्यमियों के साथ बैठक की। बैठक में खन्ना और मंडी गोबिदगढ़ की एसोसिएशनों ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान उद्योगों को पेश आ रही समस्याओं पर चर्चा की गई। मुख्य मुद्दा खन्ना और मंडी गोबिदगढ़ के उद्योगों में रोजाना हो रहे ब्रेक डाउन का था।

उद्यमियों ने कहा कि ब्रेक डाउन के कारण उन्हें करोड़ों रुपये का नुक्सान हो रहा है। इस पर ग्रेवाल ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में नौ करोड़ की लागत से नई बिजली लाइनें डालने का काम जल्द शुरू हो रहा है। इससे उद्यमियों को निजात मिलेगी। उद्यमियों ने बताया कि पावरकाम ने नए कनेक्शन लेने क लिए आनलाइन सिस्टम तो बना दिया है लेकिन लोगों को अब भी कागज देने के लिए पावरकाम के दफ्तर जाना पड़ता है। ग्रेवाल द्वारा उद्यमियों के इस सुझाव पर अमल करने का आश्वासन दिया गया।

बैठक में चीफ इंजीनियर सेंट्रल जोन लुधियाना भूपिदर खोसला, एसई खन्ना हिम्मत सिंह ढिल्लों, एक्सईएन खन्ना गुरमनप्रीत सिंह सोमल, एक्सईएन मंडी गोबिदगढ़ जेएस टिवाना, आल इंडिया स्टील री रोलर्ज एसोसिएशन के प्रधान विनोद वश्षि्ट, स्माल स्केल स्टील री रोलर्ज एसोसिएशन के उप प्रधान राजन गर्ग, फर्नेस एसोसिएशन के प्रधान मोहिद्र गुप्ता, सुशील कुमार, गुरमीत रेहल, प्रदीप भल्ला, परमिदर सिंह, सुभाष कुमार, नुनीश ढिगरा, दीपक गोयल और अजय कुमार भी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran