Move to Jagran APP

बिना वजह घूम रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा, मोहल्‍ले के लोगों ने छुड़ाने के लिए की धक्‍का-मुक्‍की

कर्फ्यू के दौरान बिना वजह मोहल्ले में घूम रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मगर युवक के शोर मचाने पर लोग जमा हो गए।

By SatpaulEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 01:25 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 08:58 AM (IST)
बिना वजह घूम रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा, मोहल्‍ले के लोगों ने छुड़ाने के लिए की धक्‍का-मुक्‍की

लुधियाना, जेएनएन। कर्फ्यू के दौरान बिना वजह मोहल्ले में घूम रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मगर युवक के शोर मचाने पर लोग जमा हो गए। उन लोगाें ने युवक को पुलिस हिरासत से छुड़ाने का प्रयास कर सरकारी काम में बाधा पैदा की। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

एएसआइ सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल कलां के हकीकत नगर निवासी इशांत आनंद के रूप में हुई है। पुलिस की टीम हकीकत नगर स्थित शनि मंदिर के पास गश्त पर थी। उसी दौरान पुलिस ने देखा कि कर्फ्यू लगा होने के बावजूद एक युवक बाहर गली में घूम रहा था। पुलिस ने उसे काबू कर लिया। मगर तभी जमा हुए लाेगों ने धक्का-मुक्की करते हुए उसे पुलिस की हिरासत से छुड़ाने का प्रयास किया।

कर्फ्यू में खोल रखा था हेयर कटिंग सैलून

कैलाश नगर इलाके में एक व्यक्ति ने कर्फ्यू में भी अपना हेयर कटिंग सैलून खोल रखा था। सूचना मिलने पर पहुंची थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज किया। एएसआई सुरिंदर पाल ने बताया कि आरोपित की पहचान कैलाश नगर रोड के संत विहार की गली नंबर 1 निवासी बबलू ठाकुर के रूप में हुई। पुलिस को रविवार सूचना मिली थी कि आरोपित कर्फ्यू के बीच भी दुकान खोल कर ग्राहकों के बाल काट रहा है।

दुकान खोल बना रहा था मिठाई

कर्फ्यू के दौरान दुकान खोल कर मिठाई बना रहे दुकानदार को थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मॉडल ग्राम निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित की लकड़ बाजार में जगदीश स्वीट हाउस के नाम से दुकान है। रविवार कर्फ्यू के दौरान वो अपनी दुकान खोल कर अंदर मिठाइयां तैयार करा रहा है। सूचना के आधार पर रेड करके उसे काबू कर लिया गया।

कैंटर में ले जा रहा था सवारियां

कर्फ्यू के दौरान कैंटर में सवारियां ले जा रहे ड्राइवर को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हवलदार ओंकार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सरहिंद (फतेहगढ़ साहिब) के भट्टी रोड स्थित शांति नगर निवासी जसविंदर सिंह के रूप में हुई है। रविवार को उसे शेर पुर चौक से काबू किया गया। उस समय आरोपित अपने टाटा-909 में 8 सवारियों को बैठा कर ले जा रहा था। पड़ताल के दौरान उसके कब्जे से लाइसेंस व परमिट भी नहीं मिले।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.