लुधियाना, जेएनएन। गलियों में घूम फिर कर अलमारी ठीक करने वाले दो लोग मॉडल टाउन एक्सटेंशन इलाके के एक मकान से लाखों के जेवरों पर हाथ साफ कर गए। घटना का पता तब चला, जब 15 दिन बाद पीड़‍ित परिवार ने अलमारी खोल कर चेक की। अब घटना के 54 दिन बाद थाना मॉडल टाउन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एसएचओ पवन कुमार ने बताया कि उक्त केस मॉडल टाउन एक्सटेंशन निवासी शिवानी महाजन ने अपनी शिकायत में बताया कि पांच अगस्त को वह और उनके पति धीरज महाजन घर में ही मौजूद थे। इस दौरान गेट व अलमारियों के ताले की चाबी लगाने वाले दो लोग गली में आए। अपनी अलमारी का ताला ठीक कराने के लिए शिवानी ने उन दोनों को घर में बुला लिया। इसी समय उसका पति काम पर चला गया। उन दोनों ने कहा कि उसकी अलमारी की पत्तियां खराब हैं, इतना बोल दोनोंं बाजार चले गए। वहां से वो दोनोंं पत्तियां लेकर आए, उसकी अलमारी का लॉक ठीक किया और अपने पैसे लेकर चले गए। उसके करीब 15 दिन बाद शिवानी को परिवार समेत किसी फंक्शन में जाना था। वहां जाने के लिए उसनेे जेवर निकालने के लिए अलमारी खोली तो उसमें रखा जेवरों वाला पर्स गायब था।

पर्स में रखे थे ये गहने

पर्स में सोने की तीन चैन, एक मंगल सूत्र, डायमंड के टाप्स, सोने की चार चूडिय़ां, डायमंड का एक लॉकेट, डायमंड की पांच अंगूठियां, सोने के झुमके समेत अन्य जेवर थे। जो चोरी हो गए।

फुटेज में दिखे दो युवक

एसएचओ पवन कुमार ने बताया कि पीडि़त परिवार ने पुलिस को देरी से शिकायत दी। जिसके चलते केस दर्ज करने में देरी हुई। उन्होंने बताया कि शिवानी के पति धीरज की फैक्ट्री है। सीसीटीवी कैमरों में दो सिख युवक नजर आ रहे हैं। मगर अब तक उनकी क्लिपिंग निकलवाई नहीं जा सकी। सोमवार उसे कब्जे में लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!