Move to Jagran APP

एसएसपी के मांगपत्र न लेने पर पेंशनर्स ने किया प्रदर्शन

गत दिनों डेराबस्सी में तैनात सहायक थानेदार बलविदर सिंह द्वारा नाकाबंदी के दौरान अपनी आत्मरक्षा के लिए चलाई गोली के मामले में उन्हीं पर गाज गिराने को लेकर पंजाब पुलिस पेंशनर्ज वेलफेयर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी मोहाली को मांग पत्र देने गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 09:01 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 09:01 PM (IST)
एसएसपी के मांगपत्र न लेने पर पेंशनर्स ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, खन्ना : गत दिनों डेराबस्सी में तैनात सहायक थानेदार बलविदर सिंह द्वारा नाकाबंदी के दौरान अपनी आत्मरक्षा के लिए चलाई गोली के मामले में उन्हीं पर गाज गिराने को लेकर पंजाब पुलिस पेंशनर्ज वेलफेयर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी मोहाली को मांग पत्र देने गया। जहां एसएसपी ने उनको एसपी रविदरपाल सिंह से बात करने के लिए कहा तथा मांगपत्र भी नहीं लिया। इसके बाद पेंशनरों ने एसएसपी के खिलाफ रोष प्रदर्शन भी किया।

loksabha election banner

प्रांतीय प्रधान रिटायर एसपी सतनाम सिंह बैंस ने बताया कि जो मुकदमा सहायक थानेदार बलविदर सिंह के खिलाफ दर्ज किया गया है, वह बिल्कुल गलत है। अधिकारी बलविंदर ने दो लड़कों व एक लड़की की तरफ से मारपीट करने पर अपने बचाव में गोली चलाई। इसपर उन्हीं पर गाज गिराना गलत है। इससे पुलिस के अन्य कर्मचारियों का मनोबल गिरा है। उन्होने कहा कि एसएसपी मोहाली द्वारा मांगपत्र न लेना भी निदनीय है। अब जल्द ही डीजीपी पंजाब से मुलाकात करते हुए उन्हें यह मांग पत्र सौंपा जाएगा। रिटायर्ड पुलिस पेंशनरों ने कहा कि अगर जल्द थानेदार बलविदर सिंह के खिलाफ दर्ज मामला वापस लिया गया तो वह प्रदर्शन करते हुए संघर्ष भी करेंगे। इस मौके पर राज्य के सभी जिलों के प्रधान, सीनियर उप प्रधान तथा अन्य सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.