लुधियाना, जेएनएन। फोकल प्वाइंट इलाके में शादी का झांसा देकर एक महिला से हवलदार काफी समय तक दुष्कर्म करता रहा। लेकिन जब महिला ने उससे शादी करने के लिए कहा तो आरोपित हवलदार ने शादी से मना कर दिया। इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी।

थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित हवलदार कोहाड़ा निवासी गुरप्रीत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है। मौजूदा समय में आरोपित हवलदार पुलिस लाइन में तैनात है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक उसका अपने पति के साथ काफी समय से झगड़ा चल रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात हवलदार गुरप्रीत सिंह के साथ हो गई। गुरप्रीत सिंह ने उससे कहा कि वह अपने तीनों बच्चे लेकर पति से अलग हो जाए और वह उसके साथ बाद में शादी कर लेगा। इसके चलते पीड़‍ित महिला अपने तीन बच्चों को लेकर पति से अलग रहने लग पड़ी।

इसी दौरान आरोपित हवलदार गुरप्रीत सिंह शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी समय तक दुष्कर्म करता रहा। बाद में जब पीड़‍िता ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपित ने शादी करने से इन्कार कर दिया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने पीड़‍ित महिला की शिकायत पर आरोपित गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!