जासं, लुधियाना : थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने यात्रियों से मोबाइल छीनने वाले ऑटो गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान प्रताप चौक निवासी कर्ण कुमार और शिमलापुरी निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चार मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपित काफी समय से छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। थाना डिवीजन नंबर पांच में तैनात जांच अधिकारी प्रदीप सिंह के मुताबिक दोनों आरोपित ऑटो चलाते हैं। दोनों यात्रियों को ऑटो में बिठाकर उनसे झपटमारी करते थे।

तेजधार हथियार से हमला कर युवक से छीना मोबाइल

ताजपुर रोड इलाके पर एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर दो झपटमारों ने मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर सात पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने टिब्बा रोड निवासी राम सूरत की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

युवक के गले से बाइकर्स ने झपटी सोने की चेन

जासं, लुधियाना : शहर में लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रही है। रोज कहीं न कहीं स्नेचिंग हो रही हैं। अब सेखेवाल रोड के सरदार नगर इलाके में रहते दैनिक जागरण के प्रतिनिधि के गले से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दरेसी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। थोड़ी दूर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की फुटेज मिल गई जिसे कब्जे में लेकर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!