मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जासं, लुधियाना : ताजपुर रोड के भोला कॉलोनी इलाके में कार सवार एक व्यक्ति को रोककर बंधक बना चार लाख 97 हजार रुपये लूटने वाले लुटेरा गिरोह के दो सदस्यों को थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि दो फरार आरोपितों को पुलिस तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस को गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से नकदी बरामद नहीं हुई। थाना डिवीजन नंबर सात में तैनात रेशम सिंह के मुताबिक लूट की नकदी को लेकर गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

रेशम सिंह ने बताया कि जमालपुर निवासी सतीश कुमार रजिस्ट्री करवाने के लिए पैसे कार में रख कर गया था, लेकिन रजिस्ट्री न होने पर पैसे उसकी कार में ही थे। ताजपुर रोड पर बुधवार तड़के कार सवार चार लुटेरे आए और उन्होंने सतीश को घेर लिया। कार रोकते ही चारों लुटेरे उसकी कार में घुस गए और सतीश को बंधक बना लिया। लुटेरों ने जमकर सतीश की पिटाई की। मारपीट करने के बाद आरोपितों ने उसकी कार में से चार लाख 97 हजार रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। सतीश की सूचना पर थाना सात की पुलिस मौके पर पहुंची। सतीश ने पुलिस को आरोपितों की कार का नंबर बताया। इस दौरान पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। पुलिस ने छापेमारी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि गिरोह को दो अन्य सदस्य फरार बताए जा रहे हैं। जुआ खेलते सतीश हुआ गिरफ्तार

ताजपुर रोड पर लुटेरों का शिकार हुए सतीश कुमार को थाना डिवीजन नंबर सात पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में भी गिरफ्तार किया था। थाना सात में तैनात सुखविदर सिंह के मुताबिक आरोपित सतीश अपने साथियों के साथ मिलकर इंद्रापुरी इलाके में आशु कत्याल के घर जुआ खेल रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके पर जमालपुर कॉलोनी निवासी सतीश कुमार, आशु कत्याल, धर्मपुरा निवासी सतवीर सिंह, मोहर सिंह नगर निवासी गुरप्रीत सिंह, नागपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से आठ हजार 40 रुपये बरामद कर लिए। पुलिस फरार आरोपित मनी की तलाश में जुटी हुई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!