Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में वैक्सीनेशन तेज, मां वैष्णों धाम सेक्टर-32 में कैंप छह मई से

Ludhiana Coronavirus Vaccination सर्वसम्मति से फैसला किया गया कि वैक्सीनेशन के लिए एक कैंप 6 मई से 12 मई तक सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इलाका निवासियों की ओर से पहले ही वैक्सीनेशन के लिए जानकारी मुहैया करवाई जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 01:31 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 01:31 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में वैक्सीनेशन तेज, मां वैष्णों धाम सेक्टर-32 में कैंप छह मई से
रजिस्ट्रेशन के माध्यम से हाे रहा टीकाकरण। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus Vaccination: मां वैष्णों धाम सेक्टर 32 में एक सप्ताह का वैक्सीनेशन कैंप वीरवार 6 मई से आरंभ होगा। इसकी तैयारियों को लेकर एक बैठक मुख्य सेवक संजय जैन की अध्यक्षता में धाम परिसर में संपन्न हुई। इस दौरान कोविड के बढ़ते संक्रमण को लेकर चिंता जताई गई और इलाका निवासियों की सुविधा के लिए हर किसी को वैक्सीनेशन करवाने का फैसला किया गया।

loksabha election banner

इस दौरान सर्वसम्मति से फैसला किया गया कि वैक्सीनेशन के लिए एक कैंप 6 मई से 12 मई तक सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इसके लिए डा.संदीप आहुजा सिविल अस्पताल के एसएमओ की ओर से सेवाएं प्रदान की जाएगी। उनकी देखरेख में कोविड शील्ड वैक्सीन की प्रति दिन 150 से 200 डोज लगाई जाएंगी। अभी केवल 45 वर्ष से उपर उम्र वालों को ही वैक्सीनेशन की जाएगी। इसके लिए इलाका निवासियों की ओर से पहले ही वैक्सीनेशन के लिए जानकारी मुहैया करवाई जा रही है, ताकि वैक्सीनेशन को लेकर रश न हो और नियमों का पालन करते हुए वैक्सीनेशन की जा सके। संजय जैन ने बताया कि कोविड के आरंभ होने से लेकर अब तक समाज हित के लिए सेक्टर वासियों के सहयोग से धाम की टीम सेवा कार्य में जुटी हुई है।

वैक्सीनेशन की सेवा को पूरा करने के लिए मनोज अग्रवाल, विक्की अरोड़ा, विशाल तायल, कनिका खुराना, गितांश गुप्ता ने सेवा ली है। धाम की ओर से पिछले साल लाॅकडाउन के दौरान 45 दिनों में एक लाख 11 हजार 111 खाने के पैकेट जिला प्रशासन संग मिलकर जरूरतमंदों को वितरित किए गए थे। बैठक में संजय जैन, रामा मोंगा, राजेश बब्बू, एसके गुप्ता, दविंदर अग्रवाल, एनडी चाेपड़ा, विशाल तायल व सुरेश गोयल आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Income Tax Return: इनकम टैक्स रिटर्न फाइल की कई तिथियां बदली, उद्यमियों को GST में संशोधन का इंतजार

यह भी पढ़ें-COVID Guideline Violation in Punjab : लॉकडाउन में शूटिंग कर रहे पंजाबी एक्टर Gippy Grewal गिरफ्तार
 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.