Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलर के घर चोरी करने वाला एक काबू, दो फरार अमृतसर के

बहादुरके रोड पर प्रॉपर्टी डीलर के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित को पुलिस ने काबू किया है। उसके पास से पांच मोबाइल और तीस हजार रुपये बरामद किए हैं। प

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 07:30 AM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 07:30 AM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर के घर चोरी करने वाला एक काबू, दो फरार अमृतसर के
प्रॉपर्टी डीलर के घर चोरी करने वाला एक काबू, दो फरार अमृतसर के

जासं, लुधियाना : बहादुरके रोड पर प्रॉपर्टी डीलर के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित को पुलिस ने काबू किया है। उसके पास से पांच मोबाइल और तीस हजार रुपये बरामद किए हैं। पर उसका भाई और उसका एक दोस्त फरार हो गया। यह सभी अमृतसर के निवासी बताए जा रहे हैं और पुलिस उनकी तलाश में अमृतसर जाएगी।

loksabha election banner

बता दें कि चोरों ने बहादुर के रोड पर प्रॉपर्टी डीलर ओंकार सिंह के घर में घुसकर चोरी की थी। पीड़ित के अनुसार वह अपने परिवार के साथ फगवाड़ा में मेले पर गया था और वहां से आकर देखा तो घर के ताले टूटे हुए थे। उसके अनुसार घर से 900 डॉलर और सोने के जेवरात चोरी हुए हैं। चोर ओंकार सिंह के घर के पास ही रहता था और इनमें से एक को प्रॉपर्टी डीलर ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। उसकी फोटो सीसीटीवी में आए व्यक्ति से मेल जरूर खाती थी मगर पुलिस को पक्का विश्वास नहीं हो रहा था कि यह वही व्यक्ति है और वह पुलिस के पास बार-बार मुकर भी रहा था। बाद में पुलिस ने उसे छोड़ दिया और उसका पीछा किया। वह बहादुर के रोड पर ही किराये के मकान में गया मगर वहां कोई नहीं था। पुलिस ने उसे दोबारा हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसकी पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी पत्ती मकसूर सुतान गांव अमृतसर के तौर पर हुई है। गुरप्रीत के अनुसार घर में चोरी करने उसका भाई परमजीत सिंह और उसका दोस्त नरेश गए थे जबकि वह बाहर निगरानी करने के लिए खड़ा था। पहले डाला छोटा हाथी, कमाई नहीं हुई फिर बेचकर चोरियां करने लगे

जांच अधिकारी एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह और परमजीत सिंह यहां पर छोटा हाथी लेकर काम करते थे। काम नहीं चला तो छोटा हाथी बेचकर चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे थे। वह यहां किराये के मकान में रहते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.