जासं, लुधियाना : राहगीरों से मोबाइल झपटने वाले गिरोह के एक सदस्य को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद किया गया। अब उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

इंस्पेक्टर सुरिदर चोपड़ा ने बताया कि आरोपित की पहचान नवांशहर के बस अड्डे के निकट मोहल्ला हीरा जटां निवासी सूरज कुमार उर्फ अवी के रूप में हुई। वह इन दिनों जालंधर बाईपास स्थित अमन नगर में रह रहा था। उसका दूसरा साथी बस्ती जोधेवाल निवासी बग्गा है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर अवी को रविवार को अदालत में पेश किया गया। वहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने ग्रीन एवेन्यू निवासी मोनिका देवी की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

मोनिका ने बताया कि वह मूल रूप से दरभंगा (बिहार) के थाना लहरिया सराय के गांव बटियारी की रहने वाली है। शुक्रवार को वह भांजी कंचन देवी व रुकमणि देवी के साथ बीआरएस नगर निवासी अपनी भाभी के घर से वापस अपने घर जा रही थी। जैसे ही वे लोग होटल कीज के पास पहुंचे तो काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10जीएस 6642 पर आए दो बदमाश उसका मोबाइल झपट कर फरार हो गए।

इंस्पेक्टर सुरिदर ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की ओर से बताए गए मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर उसे ट्रेस करते हुए पुलिस ने आरोपित सूरज को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है। आरोपित नशेके लिए ही वारदात करते थे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!