Move to Jagran APP

लुधियाना में डिलीवरी ब्वाय को चाकू दिखा एक लाख की नगदी लूटी, पुलिस बोली- संदिग्ध है मामला

लुधियाना में मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने डिलीवरी ब्वाय से एक लाख रुपये की नकदी लूटी है। एसएचओ अमृतपाल सिह ने बताया कि उक्त केस शिमला पुरी के न्यू जनता कालोनी के गुरविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज हुआ है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 12:23 PM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 12:23 PM (IST)
लुधियाना में डिलीवरी ब्वाय को चाकू दिखा एक लाख की नगदी लूटी, पुलिस बोली- संदिग्ध है मामला
लुधियाना में डिलीवरी ब्वाय से एक लाख रुपये की लूट हुई है।

जासं, लुधियाना। लुधियाना में एलिवेटिड रोड पर मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने स्वीगी के लिए डिलीवरी करने वाले युवक से एक लाख रुपये की नगदी लूट ली। अब थाना कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एसएचओ अमृतपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस शिमला पुरी के न्यू जनता नगर की गली नंबर 13 निवासी गुरविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

loksabha election banner

अपने बयान में उसने बताया कि वो स्वीगी के लिए डिलीवरी का काम करता है। डेहलों निवासी उसका जानकार रवि वहां ज्वेलर्स शाप चलाता है। वो अकसर अपनी पेमेंट उसके हाथ से मंगवाता व भिजवाता रहता है। शनिवार भी वाे उसके कहने पर जालंधर बाइपास स्थित आरएन फैब्रिक फैक्ट्री से एक लाख रुपये की पेमेंट लेकर सर्राफा बाजार की एक पार्टी को देने जा रहा था। जैसे ही वो एलिवेटिड रोड पर कपूर अस्पताल के पास पहुंचा। उसी समय काले रंग के स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे घेर कर उसका मोटरसाइकिल रुकवा लिया।

उसे चाकू दिखा कर उसकी जेब में रखी नगदी निकाली और फरार हो गए। अमृतपाल सिंह ने कहा कि मामला संदिग्ध जान पड़ता है। जिस व्यक्ति को सर्राफा बाजार जाना हाेगा, वो पुल के नीचे से जाएगा। पुल के ऊपर वो किस रूट से सर्राफा बाजार जा रहा था। उससे इस बात की पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही सच्चाई सामने आ जाएगी। 

मोटरसाइकिल सवार का मोबाइल फोन लूटा 

लुधियाना। हरगोबिंद पुरा इलाके में तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति का मोबाइल फोन लूट लिया। अब थाना मोती नगर पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि उक्त केस हरगोबिंदपूरा की गली नंबर 5 निवासी परमिंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 28 मई को वो अपने पिता गुरदीप सिंह को गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में छोड़ कर घर लौट रहा था। तड़के 2.50 बजे जब वो हरगोबिंदपुरा स्थित गोपी चंद पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। उसी समय तीन बदमाशों ने उसे जबरन घेर कर रोक लिया। आरोपित उसका एम 30 एस मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। मलकीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.