Move to Jagran APP

सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों ने क्लीयर की एनटीएसई की पहली स्टेज

शहर के सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों ने नेशनल टैलेंट सर्च एग्जामिनेशन(एनटीएसई) की पहली स्टेज की परीक्षा को क्लीयर किया है। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गिल लड़कियों की कृति वर्मा सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल बद्दोवाल कैंट के भवदीप सिंह ने एनटीएसई परीक्षा को क्लीयर किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 06:01 PM (IST)
सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों ने क्लीयर की एनटीएसई की पहली स्टेज

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों ने नेशनल टैलेंट सर्च एग्जामिनेशन(एनटीएसई) की पहली स्टेज की परीक्षा को क्लीयर किया है। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गिल लड़कियों की कृति वर्मा, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल बद्दोवाल कैंट के भवदीप सिंह ने एनटीएसई परीक्षा को क्लीयर किया है। राज्य भर के सरकारी स्कूलों के बीस विद्यार्थियों ने परीक्षा को क्लीयर किया है जिसमें दो जिला लुधियाना के सरकारी स्कूलों के भी विद्यार्थी है। जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी लखवीर सिंह समरा ने सभी विद्यार्थियों को उनकी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

loksabha election banner

एनटीएसई परीक्षा में चमके डीएवी स्कूल के विद्यार्थी : डीएवी पब्लिक स्कूल बीआरएस नगर के दस विद्यार्थियों ने एनटीएसई स्कालरशिप परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है। परीक्षा एससीईआरटी की ओर से आयोजित की गई। स्कूल के सभी विद्यार्थी कक्षा दसवीं के रहे। परीक्षा में शानदार प्रदर्शन और पहला लेवल क्लीयर करने वालों में समर्थ जैन, विश्वत दुबे, कार्तिक गोयल, रोहन गुप्ता, कबीर कश्यप, गुनीशा खरबंदा, लक्ष गोयल, ग्रेसी गर्ग, सक्षम आहूजा और सान्या अग्रवाल के नाम शामिल हैं। सभी विद्यार्थियों ने 200 में से 176 से 190 के बीच अंक हासिल किए। स्कूल प्रिंसिपल जसविदर कौर सिद्धू ने एनटीएसई परीक्षा क्लीयर करने वाले सभी दस विद्यार्थियों को बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.