Move to Jagran APP

एनएचएआइ ने लगवाए बैरिकेड, अब गलत रोड पर नहीं जाएंगे वाहन Ludhiana News

निर्माणाधीन समराला बाईपास पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने तुरंत बैरिकेड लगा दिए हैं।

By Edited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 03:18 PM (IST)
एनएचएआइ ने लगवाए बैरिकेड, अब गलत रोड पर नहीं जाएंगे वाहन Ludhiana News

समराला, जेएनएन। निर्माणाधीन समराला बाईपास पर लगाए गए दिशासूचक बोर्डो के कारण गलत रोड पर जाने से हो रहे हादसों के बाद आखिर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने तुरंत बैरिकेड लगा दिए हैं। बता दें कि बुधवार की रात जम्मू से चंडीगढ़ टैक्सी में लौट रहे लोगों की कार निर्माणाधीन शुरू होने से पहले ही गांव चहिलां के नजदीक बैरिकेड नहीं लगे होने और गलत दिशासूचक बोर्ड को देखकर गलत साइड में चले गए थे। आगे बंद पड़े ईटों के भट्ठे के पास रास्ता बंद होने के कारण ड्राइवर को पता नहीं चल पाया और उनकी गाड़ी पलट गई थी।

loksabha election banner

हालांकि इस हादसे में किसी को चोट तो नहीं आई। पर इस लापरवाही के कारण अखसर वाहन चालक जब आगे रास्ता बंद होने पर वापस आते हैं तो वे एनएचएआइ को कोसेते हैं। अब दैनिक जागरण की तरफ से वाहन के हादसे का शिकार होने पर इसमें दिख रही एनएचएआइ की लापरवाही को भी प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद वाहनों को जाने से रोकने के लिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने तुरंत ही बाईपास शुरू होने से पहले और जिस जगह काम चल रहा है, वहां बैरिकेड लगा दिए हैं ताकि कोई दुर्घटना न हो सके और न ही वाहन चालक भटक सकें। दूसरी तरफ शिवसेना के प्रधान रमन वडेरा और भावाधस के समराला के प्रधान पवन सहोता ने दैनिक जागरण का धन्यवाद किया है जिनके कारण कंपनी के वाहनों को बाईपास पर जाने से रोकने के लिए बैरिकेड लगाए हैं।

इससे पहले दोनों नेताओं ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों के खिलाफ प्रशासन से मांग की थी कि कंपनी के अधिकारियों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे हो रहे हैं, इसलिए इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.