Move to Jagran APP

नव नियुक्त चेयरमैन रमन ने मंत्री के घर जाकर ज्वाइन किया इंप्रूवमेंट ट्रस्ट, दफ्तर में डटे रहे अफसर Ludhiana News

कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के खासमखास रमन सुब्रह्मण्यम को लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त किया गया।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 11:14 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 11:14 AM (IST)
नव नियुक्त चेयरमैन रमन ने मंत्री के घर जाकर ज्वाइन किया इंप्रूवमेंट ट्रस्ट, दफ्तर में डटे रहे अफसर Ludhiana News
नव नियुक्त चेयरमैन रमन ने मंत्री के घर जाकर ज्वाइन किया इंप्रूवमेंट ट्रस्ट, दफ्तर में डटे रहे अफसर Ludhiana News

जागरण संवाददाता, लुधियाना। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के खासमखास रमन सुब्रह्मण्यम को लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त किया गया। मंगलवार को इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अफसरों को बकायदा सूचना दी गई कि पांच बजे रमन सुब्रह्मण्यम दफ्तर में आकर चेयरमैन का पदभार संभालेंगे। अफसर उनके स्वागत के लिए दफ्तर में डटे रहे और मीडिया कर्मी भी ट्रस्ट दफ्तर में पहुंचे। लेकिन करीब साढ़े पांच बजे ट्रस्ट अफसर एक फाइल लेकर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के घर की तरफ चले गए। बाद में पता चला कि रमन सुब्रह्मण्यम ट्रस्ट दफ्तर के बजाय मंत्री के घर में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन का पदभार ज्वाइन कर रहे हैं। हुआ भी ऐसे ही जब मीडिया कर्मी मंत्री के घर पहुंचे तो रमन ने वहीं पर फाइल पर साइन करके चेयरमैन का पद ज्वाइन कर लिया। हालांकि दफ्तर आकर वह 13 जुलाई को ही अपना पदभार संभालेंगे।

रमण सुब्रह्मण्यम आशु और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के बहुत करीबी हैं। ऐसे में चेयरमैन का पदभार वह दोनों की उपस्थिति में ही संभालना चाहते हैं। मंगलवार को मंत्री आशु शहर में थे लेकिन सांसद रवनीत मौजूद नहीं थे। इसीलिए रमन पदभार संभालने के लिए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के दफ्तर में नहीं पहुंचे बल्कि आशु के घर पहुंच गए। मंत्री के घर पहुंचने पर मंत्री व अन्य ने उनका स्वागत किया और ट्रस्ट के अफसरों ने भी उन्हें वहीं पर गुलदस्ता भेंट किया।

13 को शुरू करेंगे काम : रमन

रमन ने फाइल पर साइन करके ट्रस्ट के चेयरमैन का पद संभाल लिया। लेकिन जब वहां मीडिया कर्मी फोटो करने लगे तो मंत्री अलग हो गए और उन्होंने कहा कि वह उसी दिन फोटो करवाएंगे जिस दिन रमन सुब्रह्मण्यम ट्रस्ट में जाकर कुर्सी पर बैठेंगे। रमन सुब्रह्मण्यम का कहना है कि वह 13 जुलाई को ट्रस्ट दफ्तर में कामकाज शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि मंगलवार को इसलिए ज्वाइन किया ताकि वह ट्रस्ट में जाने से पहले अफसरों से पूरी जानकारी ले सकें और ट्रस्ट में जाते ही काम शुरू कर सकें।
 

loksabha election banner

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.