जागरण संवाददाता, लुधियाना। बीआरएस नगर इलाके में रहने वाले कैफे शाप चेन सीरीज के मालिक को खाने में नशीला पदार्थ मिला कर नेपाली नौकर अपने साथियों समेत घर से लाखों की नगदी व जेवर चोरी कर ले गया। चोरी 25 लाख रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है। घटना के समय कारोबारी की पत्नी, बेटा व बहू रिश्तेदारी में मौत होने के कारण बठिंडा गए हुए थे।

घटना का पता तब चला, जब बुधवार सुबह कारोबारी को होश आया।  सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी, पुलिस टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम, डाग स्कवायड समेत मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। कारोबारी का नाम नीटू बजाज बताया जा रहा है। मंगलवार रात वह नेपाली नौकर समेत अकेले घर में थे। मौके का फायदा उठाते हुए नौकर ने उनके खाने में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसे खाने के बाद वो बेसुध हो गए।

यह भी पढ़ें-पंजाब निर्माण फंडः लुधियाना में ‘चुनावी चेक’ नहीं हुए कैश, उल्टा लग गया 236 रुपये जुर्माना; जानें पूरा मामला

सुबह हाेश में आया काराेबारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे नेपाली के तीन अन्य साथी कोठी में दाखिल हुए। चारों ने घर की नगदी व जेवरों पर हाथ साफ किया और फरार हो गए। सुबह 8 बजे होश में आए कारोबारी ने अपने एक रिश्तेदार को फोन किया। वो अपने साथ डाक्टर को लेकर उनके घर पहुंचा। वैसे कारोबारी की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस की टीमें घर और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही हैं। गाैरतलब है कि शहर में नाैकराें की तरफ से इस तरह की कई वारदाताें काे अंजाम दिया जा रहा है। हैरानी की बात यह है कि लाेग नाैकर और किरायेदार रखने से पहले वेरिफिकेशन नहीं करवाते, जिसके चलते पुलिस काे वारदात ट्रेस करने में परेशानी आती है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में गूगल पे करने से मना करने वाले ठेका कारिंदे पर हमला, डराने के लिए किए हवाई फायर

Edited By: Vipin Kumar