Move to Jagran APP

लुधियाना के विशाल नगर में घर से मोटरसाइकिल चुराया, सीसीटीवी फुटेज ने चोर पकड़वाया

लुधियाना में लूटपाट व चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आरोपित सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो रहे है। इसी कड़ी में पक्खोवाल रोड के विशाल नगर इलाके के एक घर में खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

By Rohit KumarEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 03:44 PM (IST)
लुधियाना के विशाल नगर में घर से मोटरसाइकिल चुराया, सीसीटीवी फुटेज ने चोर पकड़वाया
थाना दुगरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार को अदालत में पेश किया।

लुधियाना, जेएनएन। पक्खोवाल रोड के विशाल नगर इलाके के एक घर में खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया। घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के मदद से पुलिस ने चोर को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी किया मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। अब थाना दुगरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार को अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जनता नगर स्थित कोट मंगल सिंह की गली नंबर 35 निवासी मोहम्मद मुशरफ के रूप में हुई। पुलिस ने विशाल नगर निवासी मुकेश कुमार की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मुकेश कुमार ने बताया कि पांच जनवरी की सुबह 10 बजे उसकी मां ने उसे फोन करके बताया कि घर में उसका मोटरसाइकिल नहीं है।

उसने जब घर आकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो उसमें उक्त आरोपित मोटरसाइकिल चोरी करके ले जाता हुआ नजर आ गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपित को धर लिया और मोटसाइकिल बरामद कर लिया। एएसआइ गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

दरगाह के ताले तोड़ 7 हजार चोरी

लुधियाना। कपूर अस्पताल रोशनी ग्राउंड स्थित बाबा रोशनपीर की दरगाह के ताले तोड़कर चोर ने सात हजार की नकदी चुरा ली। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ प्रेम लाल ने बताया कि उक्त केस संतोख नगर गली नंबर 4 निवासी हरविंदर सरोआ की शिकायत पर दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में हरविंदर सरोआ ने बताया कि वह कपूर अस्पताल रोशनी ग्राउंड स्थित बाबा रोशनपीर की दरगाह में रोजाना सेवा करने के लिए आता है। पांच जनवरी की रात 11 बजे वो बाबा के कमरे को लाक करके घर चला गया। अगली सुबह आकर देखा तो ताले टूटे हुए थे। अंदर पड़ी गोलक का ताला भी टूटा हुआ था और उसमें पड़ी चढ़ावे की नकदी चोरी हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.