लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के शिक्षण संस्थानों की ओर से वर्चु्अल तरीके के साथ मदर्स डे सेलिब्रेशन की गई। स्कूल के बच्चों की ओर से विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया गया।

बीसीएम आर्या

बीसीएम आर्या इंटरनेशनल स्कूल की तरफ से माई मारवलेस मां थीम पर मदर्स डे सेलिब्रेशन की गई। स्कूल के बच्चों ने अपनी मां के लिए स्पेशल कार्डस तैयार किए जिस पर मां तुम अनमोल हो इत्यादि शब्द लिखे। कुछ बच्चों ने क्राफ्ट के साथ भी कार्ड तैयार किए। स्कूल प्रिंसिपल डा. परमजीत कौर ने इस दिन पर बच्चों की तारीफ की।

ब्लू बेल्स स्कूल

ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल के किंडरगार्टन विंग थ्रीके की ओर से वर्चुअल तौर पर मदर्स डे सेलिब्रेशन किया गया। बच्चों ने अपनी मां के सहयोग से स्पेशल केक तैयार किया जिस पर विशेष शब्द लिखे रहे।

ग्रीन लैंड कानवेंट स्कूल

ग्रीन लैंड कानवेंट स्कूल न्यू सुभाष नगर की ओर से वर्चुअल आयोजित मदर्स डे के मौके पर स्कूल के विद्यार्थियों ने अपने मां के लिए शब्द कहे। स्कूल के नर्सरी से ले सीनियर कक्षा के बच्चों ने इस गतिविधि में हिस्सा लिया।

नटखट स्टैप्स क्लब

नटखट स्टैप्स क्लब की ओर से मदर्स डे के मौके पर बच्चों ने वर्चुअल हिस्सा लेते हुए अपनी तस्वीरें भेजी। किसी बच्चे ने गीत सुनाया तो किसी ने अपने मां के लिे दो शब्द बोले। क्वब डायरेक्टर भारती सचदेवा ने जहां मदर्स डे की सभी को बधाई दी, वहीं सभी के स्वास्थ्य रहने की कामना की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Vinay Kumar