जागरण संवाददाता, लुधियाना : चेंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कामर्शियल अंडरटेकिग (सीआइसीयू) की ओर से कोविड संक्रमण से बचाव को लेकर चलाई जा रही वैक्सीनेशन ड्राइव के तहत मेहता आटोमेटिव प्राइवेट लिमिटेड में कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दौरान पांच से अधिक कर्मचारियों को वैक्सीनेशन लगाई गई। इसमें अधिकतर कर्मचारियों को कवर किया गया। साथ ही कर्मचारियों के परिजनों को भी वैक्सीनेशन की गई।

प्रधान उपकार सिंह आहुजा एवं महासचिव पंकज शर्मा ने कहा कि कोविड बहुत तेजी से पैर पसार रहा है। इसकी रोकथाम के लिए केवल वैक्सीनेशन और जागरूकता ही एकमात्र उपाय है। इसी को देखते हुए इंडस्ट्री में ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। कर्मचारियों को मास्क पहनने के साथ-साथ नियमों का पालन करने के लिए भी कहा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कर्मचारी कोविड के बढ़ते संक्रमण को लेकर बेहद डरे हुए हैं। सरकार को भी चाहिए कि अधिक से अधिक लोगों को जल्द कोविड वैक्सीन लगाई जाए, ताकि इसके खतरे को कम करने के साथ-साथ कर्मचारियों में बढ़ रहा भय खत्म किया जा सके। इंडस्ट्री इसके लिए पूर्ण सहयोग देने के लिए तैयार है और आने वाले समय में भी इस तरह के कैंप जारी रहेंगे। कैंप में पार्षद ममता आशु भी पहुंची और उन्होंने विश्वास दिलाया कि इंडस्ट्री को हर तरह का सहयोग सरकार की ओर से दिया जाएगा।

Edited By: Jagran