Move to Jagran APP

लुटेरों का शिकार हुई बुजुर्ग का विधायक तलवाड़ ने जाना हाल

ॉन्यू शिमला कॉलोनी में लुटेरों का शिकार हुई बुजुर्ग महिला से शुक्रवार को विधायक संजय तलवाड़ मिले।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 05:30 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:30 AM (IST)
लुटेरों का शिकार हुई बुजुर्ग का विधायक तलवाड़ ने जाना हाल
लुटेरों का शिकार हुई बुजुर्ग का विधायक तलवाड़ ने जाना हाल

जासं, लुधियाना : बस्ती जोधेवाल स्थित न्यू शिमला कॉलोनी में घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को निशाना बना बालियां छीनने की घटना के बाद शुक्रवार को विधायक संजय तलवाड़ और थाना बस्ती जोधेवाल की एसएचओ अर्शप्रीत कौर उनका हालचाल लेने पहुंचे। तलवाड़ ने महिला को आश्वासन दिलाया कि पुलिस आरोपितों की तलाश करने में जुटी हुई है और जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

गौरतलब है कि वीरवार को दो झपटमार महिला के घर में घुस गए थे। विधायक संजय तलवाड़ का नाम लेकर आए दो युवकों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के कान से बालियां झपट लीं और फरार हो गए। वह घर की एक युवती की पेंशन लगवाने के बहाने आए थे। कैलाश कॉलोनी निवासी सपना ने बताया था कि दो युवक उनके घर आए और कहा कि वह एमएलए संजय तलवाड़ के कार्यालय से आए हैं। क्या लॉकडाउन के समय आप लोगों को राशन मिला है या नहीं। इसके अलावा वह लोग उनसे उनके द्वारा किए जाने वाले समाज सेवा के कार्यो के बारे में बातचीत करने लगे। उसने जब उनकी बेटी की पेंशन लगवाने की बात की तो उन्होंने उसे एमएलए के दफ्तर बुला लिया। वह विधायक के दफ्तर के पास पहुंचे तो उन्होंने कहा कि एमएलए साहब तो सलेम टाबरी चौक में हैं। आप शाम को वहीं आना, वहां बात करवा देंगे। जब सलेम टाबरी चौक पहुंचे तो उन युवकों को फोन लगाया और वे उन्हें वहीं पर रोककर खुद मोबाइल लेने का बहाना बनाकर वहां से चले गए।

सपना के मुताबिक, कुछ समय बाद पता चला कि दोनों युवक उनके घर गए थे और उनकी बुजुर्ग सास कैलाश रानी से आधार कार्ड चेक करने के लिए मंगवाया। जब वह आधार कार्ड लेने के लिए कमरे में गई तो वह भी उनके पीछे अंदर घुस गए और फिर हाथापाई करके कान में पहनी बालियां झपट लीं। जब सास ने विरोध किया तो आरोपितों ने उन्हें धक्का देकर बेड पर फेंक दिया। फिर कमरे को बाहर से कुंडी लगाकर भाग गए। इतने में उनका बेटा भी आ गया और उसने उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया, मगर वह मोटरसाइकिल पर भागने में कामयाब हो गए। पड़ोसियों ने इसकी सूचना उन्हें दी तो वह घर पहुंचे। तब देखा कि कैलाश रानी बहुत घबराई हुई थीं। थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से उन नौसरबाज झपटमारों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.