Move to Jagran APP

लुधियाना में न्यू जनता नगर में लोगों को मिलेगा शुद्ध पीने का पानी, विधायक बैंस ने किया ट्यूबवैल का उद्घाटन

लुधियाना में लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर 38 में पड़ते मोहल्ला न्यू जनता नगर की गली नंबर 18 में 25 हार्स पावर के ट्यूबवैल का उद्घाटन किया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 01:19 PM (IST)
लुधियाना में न्यू जनता नगर में ट्यूबवैल का उद्घाटन करते हुए विधायक बैंस।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर 38 में पड़ते मोहल्ला न्यू जनता नगर की गली नंबर 18 में 25 हार्स पावर के ट्यूबवैल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर वार्ड के पार्षद कुलदीप सिंह पनेसर भी खास तौर पर मौजूद रहे। विधायक बैंस ने कहा कि मोहल्ले में ट्यूबवैल न होने के कारण लोगों को काफी दिक्कत आ रही थी। उनको पानी के लिए मशक्कत करनी पड़ रही थी। इसी परेशानी को दूर करने के लिए ही मोहल्ले में नया ट्यूबवेल लगाया गया है। बैंस ने लोगों को भरोसा दिलाया कि इलाके में बाकी विकास कार्य भी जल्द ही पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इलाके के विकास में फंड की किभी भी तरह से कमी नहीं आने दी जाएगी। लोगों के काम कराने के लिए पार्टी मुख्यालय में बकायदा एक सेवा केंद्र भी खोला गया है।

loksabha election banner

विधायक बैंस के अनुसार सूबे के विधानसभा चुनावों के लिए काफी कम वक्त रह गया है। लोक इंसाफ पार्टी अपनी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रही है। पार्टी के वर्करों एंव पदाधिकारियों को घर-घर पहुंच कर अपनी पकड़ मजबूत करने की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनावों में लोक इंसाफ पार्टी की स्थिति मजबूत होगी। इस अवसर पर अवतार सिंह, अवतार सिंह, आत्मा सिंह, प्रीतम सिंह, सुखविंदर सिंह, मक्खन सिंह, गुरबख्श सिंह, बलजिंदर सिंह, मनप्रीत सिंह, हरचरण सिंह, पुरषोत्तम सिंह, जसवंत सिंह, जसवीर सिंह, गुलजार सिंह, हरनेक सिंह, इंद्रजीत सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.