Move to Jagran APP

स्कूल जा रही छात्रा को धमकाकर बाइक पर बिठाया, फ‍िर खाली कोठी में ले जाकर की शर्मनाक हरकत

स्कूल जा रही छात्रा को पहले धमकाया और फ‍िर मोटरसाइकिल पर खाली कोठी में लेकर जाकर दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 06:22 PM (IST)
स्कूल जा रही छात्रा को धमकाकर बाइक पर बिठाया, फ‍िर खाली कोठी में ले जाकर की शर्मनाक हरकत
स्कूल जा रही छात्रा को धमकाकर बाइक पर बिठाया, फ‍िर खाली कोठी में ले जाकर की शर्मनाक हरकत

जेएनएन, लुधियाना। स्कूल जा रही छात्रा को पहले धमकाया और फ‍िर मोटरसाइकिल पर खाली कोठी में लेकर जाकर दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।एएसआइ ज्ञान सिंह ने बताया कि अारोपित की पहचान रणजीत के रूप में हुई है। पुलिस ने 16 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

छात्रा ने पुलिस का दिए बयान में बताया कि वह आठवीं कक्षा में पढ़ती है। सोमवार सुबह साढ़े सात बजे वह स्कूल जा रही थी। जब वह बुड्ढा नाला स्थित पीर बाबा रोड पर पहुंची तो आरोपित ने अपना मोटरसाइकिल उसके सामने खड़ा कर दिया और कहा बैठो मैं तुम्हें स्कूल तक छोड़ देता हूं। छात्रा ने जब मोटरसाइकिल पर बैठने से मना कर दिया तो आरोपित ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।अारोपित ने छात्रा से कहा कि उसका अश्लील वीडियो मेरे पास है। जिसे वो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। इस धमकी से डरी और सहमी छात्रा उसके मोटरसाइकिल पर बैठ गई। इसके बाद आरोपित उसे बचन सिंह रोड स्थित एक खाली कोठी में ले गया। जहां उसने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। 

एएसआइ ज्ञान सिंह ने बताया कि अब तक उस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। जिसे वायरल करने की धमकी देकर अारोपित ने छात्रा को लिफ्ट लेने के लिए मजबूर किया था। आरोपित के पकड़े जाने के बाद ही उसकी सच्चाई सामने आएगी। छात्रा का मेडिकल करा लिया गया है। अारोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.