लुधियाना, जेएनएन। सौ रुपये का लालच देकर एक व्यक्ति ने बच्चे से घिनौनी हरकत कर डाली। घर में अकेली बच्ची को बहला-फुसलाकर आरोपित अपने साथ ले गया और दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने पीड़‍िता का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित अभी फरार है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। मामला थाना मोती नगर के अंतर्गत आते एक इलाके का है।

पीड़‍ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि वे दोनों पति-पत्नी फैक्ट्री में काम करते हैं। 26 नवंबर को वह काम पर गए हुए थे। इस दौरान उनकी 11 वर्षीय बेटी घर में अकेली ही थी। इस दौरान आरोपित आया और बच्ची को सौ रुपये देने का लालच देकर अपने साथ कमरे में ले गया। अपने कमरे में ले जाकर आरोपित ने बच्ची साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। इसी बीच वे काम से घर वापस आ गए। जब उन्होंने बेटी को कमरे से गायब पाया तो उसे ढूंढना शुरू कर दिया।

पता करने पर आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपित आनंद किशोर उनकी बेटी को लेकर जा रहा था। इसके बाद वे आरोपित के कमरे में पहुंचे तो उसे बेटी के साथ शर्मनाक कृत्य कर रहा था। अारोपित दोनों को चकमा देकर वहां से फरार होगा गया। थाना मोती नगर की पुलिस ने आरोपित आनंद किशोर की तलाश करनी शुरू कर दी है। अभी वह फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!