Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: दात के बल पर महिला से मोबाइल व नगदी छीनकर भागे 3 स्नैचर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

Snatching in Ludhiana महिला ने बताया कि वो दीप अस्पताल की और जा रही थी। जब वह कार बाजार स्थित शराब के ठेके के पास पहुंची उसी दौरान बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया।

By DeepikaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 03:15 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 03:15 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: दात के बल पर महिला से मोबाइल व नगदी छीनकर भागे 3 स्नैचर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
लुधियाना में लुटेरे बेखौफ नजर आ रहे हैं। (सांकेतिक)

जासं लुधियानाः Snatching in Ludhiana शहर में लूट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। लुटेरों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्हें पुलिस की कार्रवाई का भी कोई खौफ नहीं है। इसी लड़ी में मॉडल टाउन के कार बाजार इलाके में मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने दात के बल पर महिला का मोबाइल और नगदी लूट ली।। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआई प्रितपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस सतकार नगर की गली नंबर एक निवासी नाजिम सलमानी की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि 23 अप्रैल की दोपहर वो दीप अस्पताल की और जा रही थी। जब वह कार बाजार स्थित शराब के ठेके के पास पहुंची उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया।

सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस

उसे दात से मारने का डरावा देकर आरोपितों ने उसका मोबाइल और पर्स छीन लिया। पर्स में नगदी और ड्राइविंग लाइसेंस था। प्रितपाल सिंह ने कहा कि आरोपियों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

गोदाम से हजारों रुपये की तारें चोरी

जासं लुधियानाः फोकल प्वाइंट रोड इलाके में स्थित एक गोदाम में घुसे चोरों ने हजारों रुपए कीमत की केबल चोरी कर ली। घटना का पता तब चला जब अगली सुबह गोदाम का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस में घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि यह केस जमालपुर अर्बन एस्टेट फेस टू निवासी पवन कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि फोकल प्वाइंट रोड स्थित महालक्ष्मी पेट्रोल पंप के पास उसका गोदाम है। 22 अप्रैल की रात 8:00 बजे वह गोदाम बंद करके चला गया। अगली सुबह 10:00 बजे आकर देखा तो गोदाम के ताले टूटे हुए थे। अंदर पड़ी हजारों रुपए कीमत की तार चोरी हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.