Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: दुकान में घुसे बदमाश ने युवती के गले में पहनी सोने की चेन व लाॅकेट झपटा, चार घंटे बाद काबू

Snatching in Ludhiana शहर में स्नेचिंग की वारदातें बढ़ रही हैं। ग्यासपुरा के आंबेडकर नगर इलाके की एक दुकान में घुसे बदमाश ने युवती के गले में पहनी सोने की चेन और लाॅकेट झपट लिया। काउंटर पर पड़ा मोबाइल उठा कर फरार हो गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 02:28 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: दुकान में घुसे बदमाश ने युवती के गले में पहनी सोने की चेन व लाॅकेट झपटा, चार घंटे बाद काबू
फुटेज के सहारे युवती ने काबू कर किया पुलिस के हवाले। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: ग्यासपुरा के आंबेडकर नगर इलाके की एक दुकान में घुसे बदमाश ने युवती के गले में पहनी सोने की चेन और लाॅकेट झपट लिया। काउंटर पर पड़ा मोबाइल उठा कर फरार हो गया। युवती ने अपने प्रयlस से चार घंटे बाद ही लोगों की मदद से उसे काबू कर लिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल पुलिस ने आराेपित काे गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। आरोपित को शुक्रवार अदालत में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

एएसआइ हरदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान महा सिंह नगर निवासी विपन कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने ग्यासपुरा के गुरमीत नगर निवासी पिंकी की शिकायत पर खिलाफ केस दर्ज किया। बयान में उसने बताया कि आंबेडकर नगर में उसकी नसीब फोटोग्राफी की दुकान है। 13 जुलाई की दोपहर एक बजे वह अपनी बेटी मुस्कान समेत दुकान पर मौजूद थी। इसी दौरान दुकान में आए आरोपित ने झटके से मुस्कान के गले में पहनी चेन और लाॅकेट झपट लिया। काउंटर पर पड़ा मोबाइल उठाकर वह बाहर की तरफ भाग खड़ा हुआ।

पिंकी के पति अमनदीप सिंह ने बताया कि घटना के बाद जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई तो उसमें आरोपित का चेहरा नजर आ गया। मुस्कान ने अपने जानकार और रिश्तदारों में उसका फोटो शेयर कर दिया। उसी शाम करीब 5 बजे एक जानकार ने लक्ष्मण नगर से फोन करके बताया कि फुटेज में नजर आने वाला युवक उस समय वहीं पर चिट्टे का नशा कर रहा है। सूचना मिलते ही मुस्कान और उनके रिश्तेदार वहां पहुंच गए। मौके पर ही उसे काबू कर मोबाइल बरामद किया। मगर सोने की चेन नहीं मिली।

पूछताछ में आराेपित ने बताया कि चेन उसने 33 फुटा रोड स्थित एक ज्वेलर काे बेच दी है। पता चलते ही पुलिस ने ज्वेलर की दुकान में दबिश देकर उसे भी हिरासत में ले लिया। हरदीप सिंह ने कहा कि आरोपित का कोई पुराना रिकाॅर्ड नहीं है।

यह भी पढ़ें-मेरठ की टाम ब्वाय से तीन लड़कियों ने की पंजाब में ठगी, लिंग परिवर्तन कर करना चाहती थी युवती से शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.