लुधियाना, जेएनएन। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कुछ दिन पहले शहर की सफाई व्यवस्था पर हेल्थ ब्रांच के अफसरों के साथ बैठक की थी। इसमें आशु ने अफसरों को शहर में व्यापक स्तर पर सफाई अभियान चलाने का आदेश दिया तो अफसरों ने कह दिया कि सफाई के लिए पूरा सामान नहीं है। मंत्री ने मेयर व कमिश्नर को सफाई के लिए पूरा सामान उपलब्ध करवाने के आदेश दिए।

बैठक के बाद मेयर ने पर्चेज कमेटी के सदस्यों को फटकार लगाई और कहा कि सफाई के लिए पूरा सामान क्यों नहीं खरीदा गया। पर्चेज कमेटी ने मेयर को कह दिया कि गोदाम में पूरा सामान है जाकर चेक कर सकते हैं। वीरवार को मेयर जब जोन सी में हेल्थ ब्रांच का गोदाम चेक करने गए तो वहां पूरा सामान मिला। मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि उन्होंने हेल्थ ब्रांच के अफसरों के साथ वीरवार को गोदाम चेक किया जिसमें सफाई में प्रयोग होने वाला पूरा सामान मिला। मेयर ने अफसरों की वहीं पर जमकर क्लास लगाई।

उन्होंने अफसरों से कहा कि अब यहां से सामान लें और शहर में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त बनाएं और भविष्य में किसी भी बैठक में बिना जानकारी के जवाब न दें। उन्होंने कहा कि पर्चेज कमेटी को भी कह दिया गया है कि जिस जोन को जितने सामान की जरूरत है, उन्हें वह सामान दिया जाए। बता दें कि इससे पहले भी कई बार निगम के अफसरों की क्लास लग चुकी है। फिर चाहे वह हाउस की बैठक हो या फिर पार्षदों की ओर से की जाने वाली शिकायतों पर कार्रवाई न करना हो।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!