Move to Jagran APP

लुक प्लांट बंद और वाहनों में डीजल भरवा पैचवर्क लगाने निकले कर्मी, मेयर संधू ने पकड़ा Ludhiana News

नगर निगम आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। वहीं मुलाजिम निगम को चूना लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। डीजल भरवाकर मशीनरी काम में लाई जा रही है या नहीं इसका अफसरों को भी पता नहीं।

By Edited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 04:00 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 10:12 AM (IST)
लुक प्लांट बंद और वाहनों में डीजल भरवा पैचवर्क लगाने निकले कर्मी, मेयर संधू ने पकड़ा Ludhiana News
लुक प्लांट बंद और वाहनों में डीजल भरवा पैचवर्क लगाने निकले कर्मी, मेयर संधू ने पकड़ा Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। वहीं मुलाजिम निगम को चूना लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वे मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। डीजल भरवाकर मशीनरी काम में लाई जा रही है या नहीं इसका अफसरों को भी पता नहीं।

loksabha election banner

वीरवार को मेयर बलकार सिंह संधू खुद फील्ड में उतरे। उन्होंने मशीनरी का दुरुपयोग करने वाले मुलाजिमों को दबोचा। मेयर ने पहले पेट्रोल पंप पर जाकर पंप मालिक से वीरवार की डिटेल मांगी कि किस-किस गाड़ी में कितना डीजल भरा गया। इसके बाद मेयर जांच के लिए निकले तो उन्होंने सबसे पहले पैचवर्क लगाने वाले मुलाजिमों को पकड़ा।

वीरवार को तापमान कम होने के कारण लुक प्लांट को बंद कर दिया गया था और मुलाजिमों ने पैचवर्क के लिए वाहनों में डीजल भरवा दिया। मेयर ने ऐसे कई तरह की खामियां पकड़ी। पहले दिन मुलाजिमों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। मेयर संधू ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि कुछ कर्मचारी वाहनों में तेल भरवाते हैं और आगे मशीनरी को काम पर नहीं ले जाते। इससे साफ है कि उस डीजल को बेचा जा रहा है।

मेयर ने बताया कि उन्होंने वीरवार को बीएंडआर के कुछ मुलाजिमों को पकड़ा है जो प्लांट बंद होने के बावजूद मशीनरी में डीजल भरवा चुके थे। इस पर उनसे जवाब-तलबी की गई। उन्होंने बताया कि मुलाजिमों ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि प्लांट बंद कर दिया गया है।

इस पर मेयर ने एक्सईएन की क्लास लगाई। एक्सईएन ने कहा कि उन्होंने मैसेज भेज दिया था, हो सकता है कि बाकी मुलाजिमों के पास न पहुंचा हो। मेयर ने बताया कि वह अब नियमित तौर पर छापे मारते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वीरवार को चारों जोन में छापेमारी की गई। काफी खामियां पकड़ी गई, लेकिन मुलाजिमों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है। अगली बार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.