लुधियाना, जेएनएन। थिएटर आर्टिस्ट मंजू सेठी अगले महीने चार अक्टूबर को रिलीज होने जा रही पंजाबी फीचर फिल्म 'घुमराह' में नजर आएंगी। फिल्म में पाखंडी बाबाओं पर कटाक्ष किया गया है। हालांकि फिल्म समाज को एक संदेश देने वाली होगी पर शहर की मंजू इस फिल्म में नौकरानी के किरदार में अपनी कॉमेडी के जरिए सभी को गुदगुदाएंगी। डायरेक्टर विजय पाहवा की ओर से फिल्म का निर्देशन किया गया है।

मंजू सेठी ने बताया कि यह उनकी पहली फिल्म होगी। इसके अलावा अगले साल आने वाली फिल्म 'पाक मोहब्बत नूरां' में भी वह दिखेंगी, जिसमें उन्होंने हिंदू परिवार की एक लड़की की मां का किरदार निभाया है। कई शॉर्ट फिल्मों, वेब सीरिज, नाटक का वह हिस्सा बन चुकी हैं।

48 वर्षीय मंजू एक निजी चैनल पर प्रसारित होने वाले क्राइम पेट्रोल दस्तक में भी अभिनय कर चुकी है। लुधियाना के चेत सिंह नगर दुगरी की रहने वाली मंजू ने बताया कि वह लुधियाना में ही पली-बढ़ी हैं। स्कूल-कॉलेज में होने वाले यूथ फेस्टिवल में वह एक्टिंग करती थीं। बचपन से उनकी यह इच्छा रही है कि अपने टैलेंट को सभी के सामने लेकर आएं पर शादी के बाद यह इच्छा दब गई थी।

एक नाटक के बाद पति ने भरी हामी

मंजू ने बताया कि थिएटर में उनकी लगन ही इस मुकाम तक लेकर आई है। चुनौतियां हर राह में होती है, मेरे राह में भी आई। शादी के बाद पति इस फील्ड में मेरे आने को लेकर राजी नहीं थे। मंजू ने बताया कि एक बार किसी नाटक में मैंने किरदार निभाया और पति अजय कुमार भी मेरे साथ थे। नाटक देख मेरे पति रो पड़े और उन्होंने हामी भरी कि तू जो करना चाहती है, मैं तेरे साथ हूं। आज पति, बेटी के सहयोग से ही मैं अपना दबा टैलेंट दिखा रही हूं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!