जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। गांव खोसा में पिछले कुछ समय से श्मशानघाट में पानी की निकासी को लेकर गांव के दो समुदाय में एससी कमिशन के पास चल रहे विवाद के चलते मंगलवार रात 1:30 बजे के करीब एक व्यक्ति द्वारा मामूली कहासुनी के बाद अपनी पिस्टल से फायर कर दिया जोकि दूसरे पक्ष की महिला के सार को छूकर निकल गया।  घायल हुई महिला को सिविल अस्पताल जगराओं में दाखिल कराया गया। 

थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि गांव गांव के खोसा में पिछले कुछ समय से गांव के दो समुदाय के बीच श्मशान घाट में पानी की निकासी को लेकर झगड़ा चल रहा है। इसकी जांच एससी कमीशन द्वारा की जा रही है। टीम पिछले दिनों विवादित स्थान पर दौरा करने के लिए आई थी।

इसी झगड़े में के चलते मंगलवार देर रात को प्रदीप सिंह और चरणजीत कौर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई इसी दौरान प्रदीप सिंह द्वारा चरणजीत कौर को मारने के इरादे से अपनी पिस्टल से सीधा फायर उसके सर पर कर दिया जोकि उसके सर को छूते हुए निकल गया उन्होंने बताया कि इस संबंध में चरणजीत कौर के बयान पर प्रदीप सिंह के खिलाफ थाना सदर जगराओं में इरादा कत्ल एससी एसटी एक्ट और आर्म्स एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया।

 

Edited By: Vipin Kumar