Move to Jagran APP

पड़ोसी के बेटे ने एक साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, मां खिलाने के लिए दे गई थी Ludhiana News

बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स से खून बह रहा था। इसके बाद बच्ची को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों ने मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 09:58 AM (IST)
पड़ोसी के बेटे ने एक साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, मां खिलाने के लिए दे गई थी Ludhiana News
पड़ोसी के बेटे ने एक साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, मां खिलाने के लिए दे गई थी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। यहां दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक 16 वर्षीय किशोर ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

घटना शहर के इयाली कलां क्षेत्र की है। बच्ची की मां ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि वह अपनी एक वर्षीय बेटी को उसके दादा के पास खेलने के लिए छोड़कर गई थी। वहां से उसे पड़ोसी का बेटा अपने साथ खिलाने ले गया। कुछ देर बाद उसने बेटी की रोने की आवाज सुनी। एक बार तो उसने इसकी अनदेखी कर दी। जब बेटी के रोने की आवाज तेज़ हो गई तो वह अंदर गई। पता चला कि बच्ची की आवाज बाथरूम से आ रही है और बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने जैसे ही दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर पड़ोसी का नाबालिग बेटा बच्ची से जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहा था। बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स से खून बह रहा था। इसके बाद बच्ची को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों की ओर से मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

विवेचना अधिकारी सब इंसपेक्टर परमिंदर कौर ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.