Move to Jagran APP

किरपाल नगर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव

थाना दरेसी के अधीन पड़ते किरपाल नगर में रविवार की सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 05:40 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 05:40 AM (IST)
किरपाल नगर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव
किरपाल नगर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव

जागरण संवाददाता, लुधियाना : थाना दरेसी के अधीन पड़ते किरपाल नगर में रविवार की सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला। राहगीरों ने शव को देखकर इसकी जानकारी थाना दरेसी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को उतारा और शिनाख्त के प्रयास किए पर पता नहीं चला है कि वह कौन हैं और कहां का रहने वाला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। अब उसे 72 घंटो के लिए मोर्चरी में रखवाया है। थाना दरेसी के प्रभारी दविदर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक एक रिक्शा चालक है। फिलहाल उसकी पहचान न होने पर अस्पताल में रखवा दिया है। अभी पुलिस आसपास के इलाके में भी पूछताछ कर रही है कि आखिर वह कहां का है।

loksabha election banner

पति से तंग आकर महिला ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

कूमकलां में कुलविदर कौर ने पति से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतका के परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो थाना कूमकलां पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मृतका कुलविदर के भाई गांव सिकंदरपुर निवासी सुखविदर सिंह की शिकायत पर गांव जिओणेवाल निवासी जुम्मा राम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता सुखविदर के मुताबिक उसकी बहन कुलविदर की शादी 17 साल पहले आरोपित जुम्मा राम के साथ हुई थी। आरोपित जुम्मा अकसर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। इससे तंग आकर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.