Move to Jagran APP

बिना बताए पत्नी चली गई विदेश, गम में पति ने वीडियो कॉल कर उठाया यह कदम

युवक को बताए बगैर उसके ससुरालियों उसकी पत्नी को विदेश भेज दिया। उसकी दोनों बेटियों को भी अपने साथ ले गए। दुखी होकर युवक ने वाट्सएप कॉल के दौरान जहर निगल लिया।

By Edited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 10:39 AM (IST)
बिना बताए पत्नी चली गई विदेश, गम में पति ने वीडियो कॉल कर उठाया यह कदम

जेएनएन, लुधियाना। पिता को बिना बताए पत्नी बच्चों के साथ विदेश चली गई। लेकिन इस गम को पति सह नहीं पाया। वॉटसएप पर वीडियो कॉल के दौरान दोनों की कहासुनी हो गई हो गई। वीडियो कॉल के दौरान ही पति ने जहर निगल कर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में पत‍ि को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। थाना दरेसी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

loksabha election banner

न्यू शिव पुरी के विष्णु पुरी निवासी विकास कुमार ने बताया कि उसका भाई गगन सिलाई मशीन का काम करता है। उसकी दो बेटियां हैं। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी में कलह चल रही थी। कुछ समय पहले गगन के ससुरालियों ने उसे भरोसे में लेकर उसे विदेश भेजने का झांसा देना शुरू कर दिया। चारों का पासपोर्ट बना कर अपने पास रख लिए।

कुछ दिन पहले गगन का चाचा ससुर उनके घर आया। वह गगन की पत्नी को बहाने से अपने साथ ले गया। अगले ही दिन ससुरालियों ने गगन की पत्नी को मनीला में भेज दिया। इसका पता चलने पर जब गगन अपने ससुराल गया तो उन लोगों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। गगन ने जब अपनी बेटियों को ले जाने की बात की तो वे लोग भड़क गए। वहां से मायूस होकर वह वापस घर आ गया। वीरवार रात और शुक्रवार दिन भर वह अपनी पत्नी को वाट्सएप पर कॉल करता रहा। मगर उसने उसका फोन नहीं उठाया। शुक्रवार शाम उसकी पत्नी ने फोन उठा लिया। गगन ने उससे कहा कि वह बेटियों को लेकर वापस घर आ जाए। नहीं तो वह अपनी जान दे देगा। इस पर पत्नी ने उससे कहा कि वो चाहे तो खुशी से जान दे सकता है। उसकी बात को सुनते ही गगन ने घर में पड़ा जहरीला पदार्थ उठा कर निगल लिया। उसे उल्टियां करते देख उसके पिता महेश कश्यप ने विकास को फोन करके बताया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.