श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। माछीवाड़ा पुलिस द्वारा पांच ग्राम हेरोइन समेत किसान चरनजीत सिंह निवासी लुबाणगढ़ और उसकी साथी औरत कैलाश रानी उर्फ प्रीत निवासी रामगढ़ बेट को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एसएचओ गुरदीप सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार विपन कुमार पुलिस पार्टी समेत गुरुद्वारा किरपान भेंट साहिब के निकट गश्त कर रहा था कि एक कार को रोका गया।

कार में चालक के अलावा एक महिला सवार थी। पुलिस को देख महिला घबरा कर कार में से उतर कर खाली प्लाटों की ओर तेजी से भागने लगी और उसने अपने हाथ में पकड़ा छोटा पर्स फैंक दिया। पुलिस द्वारा तुरंत दोनों को काबू कर लिया गया। कार चालक की पहचान चरनजीत सिंह निवासी लुबाणगढ़ और महिला की पहचान कैलाश रानी के तौर पर हुई। उसकी तरफ से फैंके गए पर्स में से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

थाना प्रभारी ने बताया कि चरनजीत सिंह जो पेशे से किसान है और उसने अपनी साथी महिला के साथ मिल कर पिछले कुछ समय के दौरान लक्की ड्रा के द्वारा लोगों को विभिन्न तरह का समान देने का कारोबार भी खोला हुआ था, जिसमें घाटा पड़ने के कारण यह दोनों नशा तस्करी करने लग पड़े। जांच में सामने आया कि चरनजीत सिंह दिल्ली से कुछ दिन पहले ही 50 ग्राम हेरोइन की खेप लेकर आया था जिसमें से उसने काफी नशा सप्लाई किया है। थाना मुखी ने बताया कि कथित अरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि वह नशा माछीवाड़ा इलाके में और कौन से व्यक्तियों को सप्लाई करते थे। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!