लुधियाना, जेएनएन। जोन ए के अंतर्गत आने वाले वार्डों के पार्षदों की समस्याएं सुनने के लिए जोनल कमिश्नर नवराज बराड़ ने बैठक बुलाई। इसमें वार्ड पार्षद व अफसर शामिल हुए। इस दौरान पार्षदों ने कहा कि हाउस की बैठक में मेयर व कमिश्नर के जो आदेश अफसरों को मिले उन पर अमल नहीं किया जा रहा है। ऐसे में हाउस की गरिमा को ठेस पहुंच रही है।

पार्षदों ने सीनियर डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा को कहा कि जो समस्याएं उन्होंने हाउस बैठक में उठाई थी, आज भी वही समस्याएं वार्डों में हैं। इस पर सीनियर डिप्टी मेयर व जोनल कमिश्नर ने अफसरों से जवाब तलबी की। पार्षद राकेश पराशर ने कहा कि हाउस की बैठक में मेयर की ओर से घोषणा की थी कि सभी पार्षदों को 20-20 सीवरेज के ढक्कन व मिस्त्री मिलेंगे। लेकिन उन्हें एक भी ढक्कन नहीं मिला। जबकि वह अफसरों से कई बार इसकी डिमांड कर चुके हैं।

पार्षद पल्लवी विनायक ने कहा कि वह पहली बैठक से लेकर अब तक लगातार सीवरेज जाम की समस्या को उठा रही हैं, लेकिन समाधान नहीं निकला। पार्षद शैली मल्होत्रा ने कहा कि वार्ड में कोई भी काम नहीं हो रहे हैं। जिसकी वजह से वार्ड के हाल बेहद खराब हैं। कई बार मेयर व कमिश्नर के सामने समस्या रख चुके हैं। इसके अलावा पार्षद प्रभजोत कौर ने वार्ड की सफाई व्यवस्था ठीक न होने की बात रखी। सीनियर डिप्टी मेयर व जोनल कमिश्नर ने अफसरों को हिदायतें दी हैं कि अगली बैठक से पहले पार्षदों की शिकायतों का समाधान किया जाए। इसके अलावा पार्षदों ने स्ट्रीट लाइट्स का मुद्दा भी उठाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!