Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: सेंट्रल जेल से मिले 22 मोबाइल फोन, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की छानबीन

लुधियाना में सेंट्रल जेल से 22 मोबाइल फाने मिले। जिसमें से 4 मोबाइल फोन 5 हवालाती व कैदियों के कब्जे से मिले। जबकि 18 मोबाइल फोन लावारिस हालत में पड़े मिले। अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 28 Mar 2023 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 11:21 AM (IST)
सेंट्रल जेल से मिले 22 मोबाइल फोन

जागरण संवाददाता, लुधियाना: भले ही राज्य सरकार पंजाब की जेलों से मोबाइल फोन का खात्मा करने के दावे करती रहे। मगर सच्चाई यह है कि जेलों में धड़ल्ले से मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। लुधियाना सेंट्रल जेल में हुई सर्च के दौरान इस बार 22 मोबाइल फोन बरामद हुए। जिसमें से 4 मोबाइल फोन 5 हवालाती व कैदियों के कब्जे से मिले। जबकि 18 मोबाइल फोन लावारिस हालत में पड़े मिले।

केस दर्ज कर शुरू किया सर्च अभियान

अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई मेवा राम ने बताया कि पहले केस में पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट हरबंस सिंह की शिकायत पर अज्ञात हवालाती व कैदियों को नामजद किया। पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 25 मार्च को सेंट्रल जेल में पुलिस व सीआरपीएफ द्वारा की गई सर्च के दौरान 18 मोबाइल फोन लावारिस हालत में पड़े मिले।

सर्च के दौरान उक्त आरोपितों के कब्जे से 4 मोबाइल फोन बरामद

एएसआसई बिंदर सिंह ने बताया कि दूसरे केस में पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट गगनदीप सिंह की शिकायत पर हवालाती कैदी पवनदीप सिंह, कर्मजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, सतनाम सिंह तथा तरनप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 25 मार्च को जेल में हुई सर्च के दौरान उक्त आरोपितों के कब्जे से 4 मोबाइल फोन बरामद किए गए। जेल में प्रतिबंधित वस्तुओं को रख कर आरोपितों ने जेल नियमों का उल्लंघन किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.