लुधियाना, जेएनएन। श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर लुधियाना से होकर जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए ट्रैफिक पुलिस की तरफ से हेल्प सेंटर तैयार किया गया है। दिल्ली-जालंधर जीटी रोड व अन्य रूट से गुजरने वाले वाहनों को यह सुविधा मिलेगी।

इस सेंटर पर ट्रैफिक एएसआइ के साथ मुलाजिमों को भी तैनात किया गया है, ताकि अन्य राज्यों व शहरों से आने वाले श्रद्धालुओं को रास्ते में कोई दिक्कत का न हो। ट्रैफिक पुलिस की तरफ से रूट प्लान भी तैयार किया गया है। साथ ही अगर कोई श्रद्धालु रास्ता भूल जाता है तो ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिम मदद करेंगे। रास्ते में लोगों की तरफ से कई प्रकार के लंगर भी लगाए जा रहे हैं। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने कहा कि प्रकाश पर्व को लेकर पुलिस ने तैयारियां पूरी कर ली है। ट्रैफिक पुलिस की तरफ से श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए जीटी रोड के मेन चौक में हेल्प सेंटर तैयार किए गए हैं, ताकि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े।

पुलिस ने शुरू की तैयारियां

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को लेकर पुलिस की तरफ से भी तैयारियां की जा रही है। कई थानों में भी प्रकाश पर्व मनाया जाएगा। पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस की तरफ से पाठ करवाया जाएगा और बाद में लंगर भी लगाया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!