लुधियाना, जेएनएन। बस्ती जोधेवाल में एक टी-शर्ट बनाने वाली फैक्ट्री से चोर रात में टी-शर्ट के बॉक्स व काफी सामान चोरी कर ले गए। घटना का पता अगले दिन सुबह लगा। पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक के बयानों पर छह अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस ने बहादरके रोड निवासी विजय राय के बयानों पर दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि उनकी घर पर ही टी-शर्ट बनाने की फैक्ट्री है। 3 मई की रात करीब 6 व्यक्ति उनकी फैक्ट्री में ताले तोड़कर दाखिल हुए। वे वहां से 700 बॉक्स टी-शर्ट ले गए। हर बॉक्स में 12 पीस टी-शर्ट थे। इसके अलावा एक टीवी, 2 सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर, एक लैपटॉप व एक गैस सिलेंडर भी चोरी हुआ है। घटना का पता लगते ही उन्होंने कंट्रोल रूम में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के बयान दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।

मार्केट में खड़ी बाइक चोरी, दो आरोपित गिरफ्तार

लुधियाना। न्यू कुंदनपुरी के इलाके में खड़ी बाइक दो युवक चोरी कर ले गए। बाइक के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपितों के नाम केहर सिंह नगर हैबोवाल निवासी आकाश व जसियां रोड निवासी अनमोल हैं। यह मामला पुलिस ने महादेव नगर गैसपुरा निवासी रामस्वरूप के बयानों पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 8 मई को उसने अपनी बाइक न्यू कुंदनपुरी मार्केट में खड़ी की थी जहां वह बाइक चोरी हो गई। पुलिस को जांच में आरोपितों के बारे में पता लगा तो उन्हें गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया गया। फिलहाल, पुलिस आरोपितों से पूछताछ में जुटी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप