Move to Jagran APP

शोरूम से रुपये और जेवर किए चोरी, लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो चोरों ने मारे पत्थर

शहर के संधू नगर स्थित गुरु गोबिंद सिंह नगर के मदान ज्वेलर्स से चोरों ने दो लाख रुपये की नकदी और चांदी के जेवरात चोरी किए हैं।

By Edited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 08:21 AM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 10:39 AM (IST)
शोरूम से रुपये और जेवर किए चोरी, लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो चोरों ने मारे पत्थर
शोरूम से रुपये और जेवर किए चोरी, लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो चोरों ने मारे पत्थर

जेएनएन, लुधियाना। शहर के संधू नगर स्थित गुरु गोबिंद सिंह नगर के मदान ज्वेलर्स से चोरों ने दो लाख रुपये की नकदी और चांदी के जेवरात चोरी किए हैं। दुकान के पीछे बने कमरों में किरायेदारों ने जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो उन पर पथराव कर दिया। लोगों के इकट्ठा होने से पहले चोर वहां से भाग चुके थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसी दुकान से कुछ ही दूरी पर एक अन्य दुकान के भी ताले तोड़ने की कोशिश की गई है। पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी देते हुए मालिक राजीव मदान के अनुसार वह रात नौ बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे। रात दो बजे उन्हें दुकान के पीछे रहने वाले साहिब सिंह ने फोन पर बताया कि कुछ लोग उनकी दुकान में घुसे हुए हैं। जब वह दुकान पर आया तो वह मौके से फरार हो गए। किरायेदारों ने भी चोरों को पकड़ने का प्रयास किया था मगर चोरों ने उन पर पथराव कर दिया। वहीं किराएदार साहिब ने बताया कि उसे डेढ़ बजे कुछ तोड़ने की आवाज आई थी। जब वह देखने के लिए बाहर आया तो दुकान के बाहर कई युवक खड़े हुए थे। उन युवकों ने मुंह पर कपड़े बाधे हुए थे और हाथ में हथियार एवं पत्थर थे। उसे देख कर युवकों ने पत्थर मारने शुरू कर दिए। चोर ज्वेलर्स शॉप से आठ हजार रुपये नकदी, करीब एक लाख के चादी के बर्तन और मूर्तियां, सोने की बालियां, एलईडी चुरा कर ले गए, चोरी हुए सामान की कीमत दो लाख रुपये बनती है। चोर दुकान से डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं। थाना हैबोवाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए हैं। दुकान के बगल में लगे कैमरों में पूरा घटनाक्रम कैद हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.