Move to Jagran APP

थाईलैंड की नेशनल क्रिकेट टीम में लुधियाना का सरबजीत

कभी लुधियाना के मैदानों पर बल्ले से अपनी धाक जमाने वाले बीआरएस नगर के सरबजीत सिंह ने अब थाईलैंड की नेशनल क्रिकेट टीम में स्थान बना लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 07:00 AM (IST)
थाईलैंड की नेशनल क्रिकेट टीम में लुधियाना का सरबजीत
थाईलैंड की नेशनल क्रिकेट टीम में लुधियाना का सरबजीत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कभी लुधियाना के मैदानों पर बल्ले से अपनी धाक जमाने वाले बीआरएस नगर के सरबजीत सिंह ने अब थाईलैंड की नेशनल क्रिकेट टीम में स्थान बना लिया है। उसे आइसीसी के क्वालीफाइंग राउंड में थाईलैंड का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। बाबा ईशर सिंह नानकसर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में यादें ताजा कीं

loksabha election banner

बाबा ईशर सिंह नानकसर सीनियर सेकेंडरी स्कूल का छात्र अपने पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचा तो यादें ताजा करना नहीं भूला। स्कूल को क्रिकेट में उपलब्धियां दिलाने वाले सरबजीत का प्रिंसिपल रणजीत कौर और कोच नागरा ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सरबजीत ने कहा कि अपने देश को छोड़कर दूसरे देश में रहना और वहां की राष्ट्रीय टीम में स्थान बनाना एक चुनौती से कम नहीं था। चार साल तक थाईलैंड के विभिन्न टूर्नामेंट में कड़ी मेहनत की चार साल तक थाईलैंड के विभिन्न टूर्नामेंट में कड़ी मेहनत करने के बाद वहां की नेशनल टीम में स्थान मिला। खासबात यह रही कि थाईलैंड के लोग सच्चे खेल प्रेमी हैं और वह प्रतिभाओं का पूरा सम्मान करते हैं, जो उन्हें अपने करियर में मिला। उसने मलेशिया और हांगकांग के खिलाफ खेले मैच के अनुभव भी सांझे किए। स्कूल ने सरबजीत को होर्डिग दी, जिस पर स्कूली सफर की कहानी थी स्कूल की ओर से सरबजीत को एक होर्डिग दी गई, जिस पर उसके स्कूली सफर की कहानी थी। इस दौरान सरबजीत ने थाईलैंड नेशनल टीम की जर्सी यादगार के तौर पर स्कूल को भेंट की। प्रिंसिपल और स्टाफ ने उसके उज्जवल क्रिकेट कैरियर की शुभकामनाएं भी दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.